5 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा ASUS ROG Phone 6

 

आसुस अपना अगला गेमिंग फोन भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आसुस आरओजी फोन 6 सीरीज, जो आरओजी फोन 5 की जगह लेगा, भारत में 5 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। आसुस इस इवेंट को वर्चुअली होस्ट करेगा और इस इवेंट को शाम 5:20 बजे से यूट्यूब पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। ASUS 5 जुलाई को भारत में ASUS ROG Phone 6 और ASUS ROG Phone 6 Pro लॉन्च करेगा। ASUS ROG Phone 6 और ROG Phone 6 लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएंगे।

ASUS ROG Phone 6 में 18GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज मिलने की उम्मीद है। थर्मल थ्रॉटलिंग के बिना लंबे समय तक हाई परफॉरमेंस की सुविधा के लिए फ़ोन में कूलिंग ऑप्टिमाइजेशन फीचर होने की उम्मीद है। Asus ने आरओजी फोन 6 के डिजाइन के साथ ज्यादा प्रयोग नहीं किया है। लीक के अनुसार, आरओजी फोन 6 में भी अपने पुराने आरओजी फोन 5 के समान ही बीहड़ डिजाइन की सुविधा होने की उम्मीद है। रेंडरर्स से पता चला है कि फोन में  डिस्प्ले और उसका कंपार्टमेंट कैमरा मॉड्यूल से अलग होगा। फोन के रियर पैनल पर ROG का लोगो भी होगा। फोन की लीक हुई तस्वीर TENAA से ली गई है।

आसुस आरओजी फोन 6 भारत में आने वाला पहला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर से लैस फोन होगा। आसुस आरओजी फोन 6 में बड़ी 6.78-इंच की OLED डिस्प्ले FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 165Hz की रिफ्रेश रेट से लैस होने की उम्मीद है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट 16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ  लॉन्च हो सकता है। स्मार्टफोन में 64-मेगापिक्सल कैमरा होने की भी उम्मीद है। बैटरी के मामले में, ROG Phone 6 में 6,000mAh की बैटरी होगी जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन को चार्ज करने के लिए फोन में दो यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट होने की भी उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button