तीन रंगों में उपलब्ध मैक्सिमा की मैक्स प्रो बोल्ड मिडनाइट ब्लैक, ब्लैक गोल्ड और सिल्वर

नई दिल्ली

भारतीय बाजार में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक मैक्सिमा वॉचेस ने अपनी नई उन्नत स्मार्ट वॉच – मैक्स प्रो बोल्ड लॉन्च की है। मैक्सिमा की स्मार्ट-घड़ियों की श्रृंखला में नवीनतम तकनीक जैसे ब्लूटूथ कॉलिंग इन -बिल्ड एएसी हाई-डेफिनिशन स्पीकर और माइक्रोफोन, एआई-बेस्ड वॉयस सहायता उपलब्ध है।

मैक्सिमा के मैनेजिंग पार्टनर श्री मंजोत पुरेवाल ने कहा, 'वर्षों से घड़ी निर्माण में मैक्सिमा अग्रणी खिलाड़ियों में से एक के रूप में उभरा है। मैक्सिमा उत्पादों के लिए ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया कंपनी की सफलता का प्रमाण रही है। हम आशान्वित हैं कि हमारे नए मैक्स प्रो बोल्ड को बाजार में खूब पसंद किया जाएगा और जल्द ही मैक्सिमा के सिग्नेचर ब्रांड्स के बीच अपनी एंट्री दर्ज कराई जाएगी।'

उन्होंने बताया कि मैक्सिमा की स्मार्ट घड़ी को फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों की महत्वाकांक्षी मांगों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। जो बेहतर डिजाइन और ट्रेंडी विशेषताओं के साथ एक फैशन स्टेटमेंट बनाने पर भी नजर रखते हैं। नए मैक्स प्रो बोल्ड में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और सटीक हृदय गति सेंसर और Spo2 सेंसर हैं। इसके साथ ही मैक्सिमा की स्मार्ट – घड़ियां मौसम के बारे में तुरंत अपडेट भी देती हैं।'

मैक्स प्रो बोल्ड में 1.81" ट्रू फुल टच एचडी डिस्प्ले, प्रीमियम मेटल बॉडी, 100 से अधिक क्लाउड-आधारित वॉच फेस, स्मार्ट नोटिफिकेशन, कैमरा, म्यूजिक कंट्रोल, बेस्ट क्वालिटी एएसी एचडी स्पीकर और माइक है। मैक्सिमा की मैक्स प्रो बोल्ड मिडनाइट ब्लैक, ब्लैक गोल्ड और सिल्वर तीन रंगों में उपलब्ध होगी। साथ ही इसकी शुरुआती कीमत 2999 रुपए रहेगी।

मैक्सिमा एक प्रसिद्ध और पूर्ण रूप से स्थापित ब्रांड है जिसे उच्च उत्पादन मानकों वाले उपभोक्ताओं के विशाल बहुमत की सेवा के लिए शुरू किया गया था। यह सभी आयु समूहों के लिए घड़ियों की एक विशेष श्रेणी प्रदान करता है। इसकी विस्तृत श्रृंखला देश भर में उत्कृष्ट बिक्री के बाद प्रत्येक वितरक स्थान पर एक केंद्र स्थित है।

मैक्सिमा उपभोक्ताओं के विशाल बहुमत को ऐसे उत्पादों के साथ सेवा प्रदान करने की कल्पना करता है जो एक विश्वसनीय ब्रांड से सटीक, भरोसेमंद, गुणवत्ता-गारंटीकृत हो, अपने आकर्षक डिजाइनों, मजबूत उत्पादन मानकों की बदौलत इस ब्रांड को उपभोक्ताओं की बहुत स्वीकार्यता मिली है।

Related Articles

Back to top button