गूगल पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो के लॉन्च से पहले डिजाइन और कलर्स का खुलासा

नई दिल्ली

Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro की लॉन्चिंग 6 अक्टूबर को होने वाली है। इनके अलावा गूगल Google I/O 2022 इवेंट में पिक्सल वॉच को भी लॉन्च कर सकता है। Pixel 7 और Pixel 7 Pro के बारे में पिछले काफी दिनों से काफी चर्चाएं हो रही है। अब गूगल ने अपने इस अपकमिंग फोन की एक वीडियो रिलीज की है, जिससे इन दोनों फोन के डिजाइन का पता चल रहा है। वहीं गूगल ने वेबसाइट के जरिए कलर वेरिएंट्स की जानकारी भी दे दी है।

गूगल द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गूगल पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो के कैमरा मॉड्यूल को सिर्फ मेटल से तैयार किया गया है, जबकि पिक्सल 6 सीरीज के कैमरा मॉड्यूल को मेटल और ग्लास के साथ मिक्स करके बनाया गया था। इस फोन सीरीज का डिजाइन काफी प्रीमियम लग रहा है। इस वीडियो में फोन के तीन कलर वेरिएंट्स भी दिखाई दे रहे हैं, जो कि वेबसाइट पर भी मेंशन किया गया है। वीडियो के अनुसार Pixel 7 Pro के कैमरा मॉड्यूल और फ्रेम में रिफ्लेक्टिव क्रोम जैसा फिनिश है।

आधिकारिक Google स्टोर वेबसाइट के मुताबिक Google Pixel 7 को Obsidian Lemongrass और Snow कलर वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, Google Pixel 7 Pro को Obsidian, Hazel और Snow कलर वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा। फोन के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन वीडियो के अंत में स्मार्ट वॉच और बड्स की झलक भी दिखाई दे रही है। इसे देखकर लगता है कि गूगल 6 अक्टूबर को होने वाले इवेंट में स्मार्टफोन के अलावा, स्मार्ट वॉच और पिक्सल बड्स को भी लॉन्च कर सकता है।

Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro को अब जल्द ही इंडिया में भी लॉन्च किया जाएगा। अगर आप गूगल पिक्सल फोन के फैन है तो आपको इन दो स्मार्टफोन का इंतजार बड़ी बेसब्री से होगा। अब आखिरकार गूगल पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो का इंडिया लॉन्च कंफर्म हो गया है। हालांकि अभी तक इस फोन सीरीज की लॉन्च डेट तो कंफर्म नहीं हुई है लेकिन आज शाम गूगल इंडिया की तरफ से आए एक ट्वीट ने इतना तो कंफर्म कर दिया कि ये दोनों फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाले हैं।

गूगल पिक्सल 7 के लीक स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन हो सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होने की उम्मीद है। वहीं, प्रो वेरिएंट में 6.7-inch QHD+ OLED डिस्प्ले हो सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस होगा। ये दोनों फोन 128GB और 256GB स्टोरेज के साथ आएंगे।

Related Articles

Back to top button