Android SmartWatches: WhatsApp ने शुरू की वियर ओएस ऐप की बीटा टेस्टिंग

WhatsApp Android SmartWatches: वियर ओएस एक एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम है जिसे स्मार्टवॉच के लिए डिजाइन किया गया है।

Android SmartWatches WhatsApp: मेटा के स्वामित्व वाले व्हाट्सएप ने एंड्रॉइड स्मार्टवॉच जैसे पिक्सल वॉच, गैलेक्सी वॉच 5 और अन्य डिवाइसों के लिए वियर ओएस ऐप का बीटा परीक्षण शुरू कर दिया है, जो उपयोगकर्ताओं को कनेक्टेड रहने और उनकी स्मार्टवॉच से सीधे उनके चैट और मैसेजिस तक पहुंचने देगा।

वियर ओएस एक एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम है जिसे स्मार्टवॉच के लिए डिजाइन किया गया है। वाबेटाइंफो के मुताबिक, व्हाट्सएप यूजर्स को अपने अकाउंट को वियर ओएस डिवाइस से लिंक करने के लिए कहेगा।

जब स्मार्टवॉच ऐप उपयोगकर्ता के व्हाट्सएप खाते से जुड़ा होता है, तो वॉच पर एक 8-डिजिट कोड दिखाई देगा, जो उपयोगकर्ताओं को अपने डिवाइस पर कोड दर्ज करने के लिए प्रेरित करेगा।

Also Read: Adipurush Trailer Review: आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखे Video

कोड दर्ज करने के बाद, चैट सुरक्षित रूप से उपयोगकर्ताओं के उपकरणों में सिंक हो जाएगी ताकि वे अपने स्मार्टवॉच पर व्हाट्सएप का उपयोग शुरू कर सकें।

रिपोर्ट में कहा गया कि एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप बीटा के लेटेस्ट अपडेट को गूगल प्ले स्टोर से बीटा टेस्टर के रूप में डाउनलोड करके, एक उपयोगकर्ता अब स्मार्टवॉच पर व्हाट्सएप का उपयोग कर सकता है।

इस बीच, व्हाट्सएप कथित तौर पर एंड्रॉइड पर एडमिन रिव्यू नामक एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो ग्रुप एडमिन को उनके ग्रुप को बेहतर ढंग से मॉडरेट करने में मदद करने के लिए टूल प्रदान करेगा।

Also Read: Satta King Result May 9, 2023: सट्टे में पैसा लगाकर रातोंरात ऐसे करोड़पति बनते हैं लोग, Check lucky numbers DP Boss

फीचर सक्षम होने पर, ग्रुप के सदस्य ग्रुप एडमिन को स्पेसिफिक मैसेजिस की रिपोर्ट करने में सक्षम होंगे।

यदि किसी एडमिन को लगता है कि कोई संदेश अनुपयुक्त है या ग्रुप के नियमों का उल्लंघन करता है, तो जब कोई सदस्य इसकी रिपोर्ट करता है तो वह ग्रुप में सभी के लिए इसे डिलीट करना चुन सकता है।

DA Hike Updates: जुलाई में फिर 7th Pay Commission वाले कर्मचारियों को मिलेगा तोहफा

Show More

Related Articles

Back to top button