Google Pixel 3 और Pixel 3 XL के प्री-ऑर्डर 9 अक्टूबर से होंगे शुरू

नई दिल्ली
दिग्गज टेक कंपनी गूगल अगले हफ्ते अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Pixel 3 और Pixel 3 XL लॉन्च करने वाली है। कंपनी 9 अक्टूबर को न्यू यॉर्क में अपना लॉन्च इवेंट आयोजित करने वाली है। इसी इवेंट में कंपनी अपनी पिक्सल सीरीज के Pixel 3 और Pixel 3XL स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी।

लीक हुई नई रिपोर्ट के मुताबिक लॉन्च के तुरंत बाद इसके प्री-ऑर्डर भी शुरू हो जाएंगे। दरअसल, गूगल ने कुछ सिलेक्टेड कस्टमर्स को ईमेल भेजे हैं, जिसमें 9 अक्टूबर से इन दोनों ही स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर शुरू होने की जानकारी दी गई है। प्री-ऑर्डर के अलावा कंपनी ने कुछ और जानकियां भी दी हैं। हालांकि यह कन्फर्म नहीं है, लेकिन ईमेल देखकर ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि कंपनी इसके अलावा कोई और गैजट भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

इसके अलावा कंपनी ने जानकारी दी है कि नया फोन 3 कलर- ब्लैक, वाइट और मिंट ऑप्शन में पेश किया जाएगा। कंपनी ने एक जीआईएफ शेयर किया है जिसमें ग्रे बैकग्राउंड के ऊपर नंबर '3' तीन कलर में नजर आ रहा है। स्मार्टफोन के साथ ही कंपनी होम मिनी और नया पिक्सेल बुक भी लॉन्च कर सकती है।

लीक्स की मानें तो पिक्सल 3 डिवाइस में 5.45 इंच की डिस्प्ले होगी और साथ ही स्नैपड्रैगन का पावरफुल 835 प्रोसेसर होगा। फोन में 2915 mAh की बैटरी हो सकती है। बता दें, पिक्सल 2 में 2700 mAh की बैटरी दी गई थी। पिक्सल 3XL की बात करें तो यह हैंडसेट नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में ड्यूल फ्रंट कैमरा भी हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button