दुनिया के 6 सबसे महंगे लिपस्टिक ब्रांड देखे है आपने

होठों पर लाली लगाना भले किस महिला को पसंद नहीं आता है। चाहे लाल रंग की लिपस्टिक हो, गुलाबी या फिर आजकल न्यूड शेड काफी ट्रेंड में है। लिपस्टिक की हजारों वैरायटी मार्केट में मौजूद होती है। लेकिन क्या आप दुनिया के सबसे महंगे लिपस्टिक ब्रांड के बारे में जानते हैं? अगर नहीं, तो चलिए आज आपके इन सवालों के जवाब देते हैं और आपको बताते हैं दुनिया के सबसे महंगे 6 लिपस्टिक ब्रांड। इनमें से कुछ की कीमत तो इतनी है कि इसमें आपका एक आलीशान बंगला बनकर तैयार हो जाएगा…

Couture Beauty diamond lipstick
निस्संदेह, एच. कॉउचर ब्यूटी डायमंड लिपस्टिक दुनिया की सबसे महंगी लिपस्टिक है। इस ब्रांड की लिपस्टिक लगभग 93 करोड़ रुपए की आती है। यह ब्रांड इंडिया में तो मिलता ही नहीं है। इसे पसंद करने वाले लोग इसे विदेशों से मंगवाते हैं। यह लिपस्टिक हीरे से बनी है, यही वजह है कि यह इतनी महंगी है।

Guerlain kisskiss gold and diamond lipstick
यह दुनिया की दूसरी सबसे महंगी लिपस्टिक कंपनी है। इस ब्रांड की एक लिपस्टिक खरीदने के लिए आपको तकरीबन $ 62,000 यानि लगभग 51 लाख 6 हजार रुपए खर्च करने होंगे। इसमें 15 विशिष्ट रंग आते हैं। यही वजह है कि कई एक्ट्रेस और मॉडल इसका उपयोग करती हैं।

Bond No. 9 Lipstick
बॉन्ड नंबर 9 न्यूयॉर्क बेस्ट लिपस्टिक ब्रांड है। जिसे 14 फरवरी, 2019 को लॉन्च किया गया था और कम समय में ही यह काफी लोगों की फेवरेट बन गई है। इसके एक ट्यूब की कीमत 105 डॉलर (8649 रुपए) है, जो इसे दुनिया की तीसरी सबसे महंगी लिपस्टिक बनाती है।

Sisley hydrated long lasting lipstick
Sisley एक इटालियन ब्रांड है जिसकी लिपस्टिक कई रंगों में आती है और बेहद महंगी होती है। इसे स्पेशल हाइड्रेटिंग और लॉन्ग लास्टिंग बनाया जाता है। इसकी कीमत लगभग $60 यानी 4000 रुपए के करीब होती है।

La prairie cellular luxe lipstick
La prairie एक फेमस लिपस्टिक कंपनी है। इसकी लिपस्टिक नॉन स्टिकी और लॉन्ग लास्टिंग होती है। इसकी एक लिपस्टिक की कीमत लगभग $55 यानी 3600 रुपए के करीब होती है।

Guerlain rouge G jewel lipstick compact
रूबी के पाउडर से बनी लाल रंग की यह लिपस्टिक Guerlain rouge ब्रांड की है। यह बहुत कम जगह पर उपलब्ध है इसकी कीमत लगभग $51 यानी लगभग 4,200 रुपए है।

Related Articles

Back to top button