Honor 7S आज पहली बार बिकेगा, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली
हुवावे के सब-ब्रैंड ऑनर ने पिछले हफ्ते नया बजट स्मार्टफोन Honor 7S लॉन्च किया था। आज ऑनर 7एस को पहली बार देश में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 6,999 रुपये की कीमत वाले नए ऑनर स्मार्टफोन में फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड ओरियो पर चलता है। ऑनर के इस बजट स्मार्टफोन में फेज़-डिटेक्शन ऑटोफोकस (पीडीएएफ) टेक्नॉलजी के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

Honor 7S की कीमत
ऑनर 7एस के 2 जीबी रैम व 16 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 6,999 रुपये है। हैंडसेट फ्लिपकार्ट और HiHonor स्टोर पर दोपहर 12 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। ग्राहक अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले नया फोन खरीदने पर 1,000 रुपये की छूट फ्लिपकार्ट से पा सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहकों को 50 जीबी अतिरिक्त डेटा के साथ 2,200 रुपये कैशबैक भी मिलेगा। फ्लिपकार्ट से हैंडसेट के लिए ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 200 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल जाएगी। फोन ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर में मिलेगा।

Honor 7S के स्पेसिफिकेशन्स
ऑनर के इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच एचडी+ (720×1440 पिक्सल) फुलव्यू डिस्प्ले है। फोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6739 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन को पावर देने के लिए 3020 एमएएच बैटरी है जो स्मार्ट मैनेजमेंट क्षमता के साथ आता है।

कैमरे की बात करें तो ऑनर 7एस में पीडीएएफ और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है। फोन में सेल्फी और विडियो के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। ऑनर 7एस में एक आई प्रोटेक्शन मोड है जिससे एक ब्लू लाइट फिल्टर मिलता है जो डिस्प्ले को पढ़ने के लिए सुविधाजनक बनाता है। ऑनर का यह फोन ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है और ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button