Jio Phone 2 की तीसरी फ्लैश सेल आज

नई दिल्ली
जियो फोन 2 के लिए अब तक देश में दो बार सेल का आयोजन किया जा चुका है। गुरुवार को रिलायंस जियो अपने नए फीचर फोन Jio Phone 2 के लिए तीसरी फ्लैश सेल आयोजित करेगी। सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे Jio.com पर होगी। Jio के नए फीचर फोन की सबसे अहम खासियत है कि यह QWERTY कीपैड के साथ आता है। पिछली दो सेल की तरह, इस बार भी फोन के कुछ ही मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक होने की उम्मीद है। हमारी सलाह है कि अगर आप भी जियो फोन 2 खरीदना चाहते हैं तो सेल शुरू होने से कुछ मिनटों पहले ही जियो की वेबसाइट पर लॉगइन कर लें।

Jio Phone 2 की कीमत
जियो फोन 2 की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। डिवाइस के लिए ग्राहकों के पास तीन रीचार्ज विकल्प हैं। इनमें 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये वाले पैक शामिल हैं। जियो फोन को ऑर्डर करने के बाद 5 से 7 बिजनस दिनों में इसकी डिलीवरी हो जाएगी।
mukesh ambani launches jio phone 2 know price and akk specifications
Jio Phone 2 लॉन्च: जानिए कीमत, जरूरी बातें

Jio Phone 2 के स्पेसिफिकेशन्स
जियो का नया फीचर फोन काई ओएस पर चलता है। इसमें 2.4 इंच क्यूवीजीए डिस्प्ले है। फोन में 512 एमबी रैम है और 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

जियो फोन 2 में 2 मेगापिक्सल रियर और वीजीए फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई, Voवाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। जियो के इस फोन में वॉयस कमांड्स के लिए एक अलग बटन है जिसे टैप कर गूगल असिस्टेंट को ऐक्टिवेट किया जा सकता है।

पिछले साल आए जियो फोन से तुलना करें तो नए जियो फोन 2 में सबसे बड़ा फर्क डिज़ाइन का है। फोन में 4 नेविगेशन बटन मिलते हैं जो ब्लैकबेरी के फोन्स की याद दिलाते हैं। नए फोन का डिस्प्ले भी पहले से बड़ा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button