LAVA ने किया आफ्टरसेल्स सर्विस का विस्तार

नई दिल्ली

भारत की फोन निर्माता कंपनी LAVA ने अपने सभी अपकमिंग स्मार्टफोन्स के लिए आफ्टरसेल्स सर्विस का विस्तार किया है। कंपनी Service AT Home के जरिए यूजर्स को उनके घर पर ही सर्विस उपलब्ध कराएंगे। देशभर में 9,000 पिनकोड्स के उपभोक्ता LAVA की ओर से इन सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे। शिकायत दर्ज किए जाने के बाद कंपनी दो घंटे के अंदर सर्विस रिक्वेस्ट के लिए प्रतिक्रिया देगी। वहीं, 48 घंटे के अंदर इसका समाधान मिल जाएगा। कंपनी ने जुलाई 2022 में Blade सीरीज के लॉन्च के साथ इस सर्विस का कॉन्सेप्ट पेश किया था। इसी दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए अब कंपनी अपने सभी अपकमिंग स्मार्टफोन्स के साथ ये सर्विसेज उपलब्ध कराएगी। इसके बाद से LAVA की Service AT Home केवल Blade सीरीज तक ही सीमित नहीं रहेगी।

यूजर LAVA की ऑफिशियल वेबसाइट, कॉल सेंटर, लावा केयर ऐप और ऑफिशियल व्हॉट्सऐप नंबर के जरिए फोन के वारंटी पीरियड के दौरान इन सर्विसेज का लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए बॉक्स पर प्रिन्ट किए गए क्यूआर कोड को स्कैन भी किया जा सकता है। सॉफ्टवेयर या हार्डवेयर से जुड़ी छोटी समस्या होने पर इसका समाधान घर पर ही कर दिया जाएगा। लेकिन अगर कोई बड़ी समस्या होती है तो फोन को सर्विस सेंटर ही ले जाना होगा। वहां ले जाकर इसकी मरम्मत की जाएगी और इसके बाद यूजर के घर पर फिर से डिलीवरी दे दी जाएगी। इस प्रक्रिया में पिक-अप और डिलीवरी की सर्विस भी बिल्कुल फ्री होगी। कंपनी यूजर्स के लिए फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेन्ट सर्विसेज भी उपलब्ध कराती है।

LAVA इंटरनेशनल लिमिटेड के हैड ऑफ कस्टमर सर्विस श्री सत्या सती ने कहा, ‘सर्विस एट होम यूजर्स की सभी आफ्टरसेल्स जरूरतों का समाधान है। सभी अपकमिंग स्मार्टफोन्स के साथ ये सर्विस दी जा रही है। इस सर्विस के साथ आपको लंबी लाइन में नहीं लगना होगा और घर पर ही फोन ठीक हो जाएगा। कस्टमर सर्विस के इस नए तरीके के साथ यूजर घर बैठे फोन की सर्विस करा सकते हैं।’

Related Articles

Back to top button