Mi Smart Band 7 हुआ लांच , जाने प्राइस और फीचर्स

Mi Smart Band 7 को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है, आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस Fitness Band के दो मॉडल्स उतारे गए हैं, स्टैंडर्ड वर्जन और दूसरा एनएफसी वर्जन। Mi Band 6 के अपग्रेड इस वर्जन में आपको बड़ी टच एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जिसमें कई हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं। आइए आपको मी बैंड 7 की कीमत और खूबियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Mi Band 7 Features

इस मी बैंड में 1.62 इंच की फुल एमोलेड स्क्रीन दी गई है जो ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ आती है, दावा किया गया है कि इस लेटेस्ट बैंड में ग्राहकों को पिछले वर्जन की तुलना में 25 प्रतिशत ज्यादा व्यूइंग एरिया मिलेगा।

इस बैंड में स्लीप मॉनिटरिंग, हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग और महिलाओं के लिए एक खास फीचर दिया गया है। डिस्प्ले 500 निट्स पीक ब्राइटनेस, 192×490 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 326 पिक्सल प्रति इंच पिक्सल डेनसिटी ऑफर करती है।

फोन से कनेक्ट होने के बाद इस बैंड पर ही आपको कॉल और मैसेज के लिए नोटिफिकेशन सपोर्ट मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए एनएफसी और ब्लूटूथ वर्जन 5.2 जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ग्राहकों को इस बैंड में 120 स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे। बैटरी लाइफ की बात करें तो सिंगल चार्ज में इस बैंड की बैटरी 14 दिनों तक आपका साथ निभाएगी। वॉटर रेसिस्टेंस के लिए ये बैंड 5ATM सर्टिफाइड है और इस डिवाइस में आपको चार्जिंग के लिए मैग्नेटिक पोर्ट मिलेगा।

Mi Smart Band 7 Price

इस लेटेस्ट बैंड के स्डैंडर्ड वर्जन की कीमत CNY 249 (लगभग 2,900 रुपये) तय की गई है तो वहीं एनएफसी वर्जन की कीमत CNY 299 (लगभग 3,500 रुपये) है। इस बैंड को 6 रंगों में उतारा गया है, ब्लू, ब्लैक, ऑरेंज, ग्रीन, व्हाइट और पिंक।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button