MIVI ने लॉन्च किए 2 धांसू साउंड वाले साउंडबार

नई दिल्ली

भारत की पॉपुलर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Mivi(मिवी) ने अपनी मेड इन इंडिया रेंज वाले साउंड बार को लॉन्च कर दिया है। ये साउंड बार दो अलग-अलग वेरिएंट्स में देखने को मिलेंगे। इनमें से एक साउंड बार का नाम S16 है। वहीं, दूसरे साउंड बार का नाम एस 24 है। इन दोनों ही साउंड बार को एस्थेटिकली डिजाइन किया गया है और इन साउंड बार में स्टाइल और साउंड का अनूठा मिश्रण देखा जा सकता है।

कीमत
ये पोर्टेबल साउंड बार फ्लिपकार्ट के साथ ही साथ Mivi वेबसाइट पर भी उपलब्ध हैं। जहां S16 की स्पेशल कीमत 1,299 रुपये हैं। वहीं, S24 को 1799 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि, केवल लॉन्च डे के दिन ही दोनों साउंड बार को इस कीमत पर खरीदा जा सकता है। 4 अगस्त से साउंड बार S16 की कीमत 1499 रुपये और S24 की कीमत 1,999 रूपये हो जाएगी।

फीचर्स
Mivi के इन दोनों साउंड बार में स्टूडियो क्वालिटी बेस फीचर को देखा जा सकता है। इसके जरिए यूजर्स सिनेमैटिक साउंड क्वालिटी का शानदार अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। इन साउंड बार की कनेक्टिविटी भी काफी बेहतरीन है और ये साउंड बार मल्टी चैनल इनपुट मसलन ऑक्स, ब्लूटूथ 5.1, टीएफ/यूएसबी और माइक्रो एसडी कार्ड को भी सपोर्ट करते हैं। यही कारण है कि यूजर्स कहीं से भी किसी भी वक्त अपने फेवरेट सॉन्ग का मजा उठा सकते हैं।

Mivi साउंडबार में दो पैसिव रेडिएटर भी दिए गए हैं जो स्टूडियो क्वालिटी बेस मुहैया कराते है। इसके जरिए यूजर्स अपने फेवरेट गानों को क्रिस्टल क्लियर सुन सकते हैं। इनमें दो बिल्ट-इन वॉइस असिस्टेंट यानि सीरी और गूगल असिस्टेंट भी दिए गए हैं। इन दोनों साउंड बार को हाई परफॉर्मेंस के लिए प्रीमियम क्वालिटी मटेरियल से बनाया गया है। इन दोनों साउंडबार की 70 प्रतिशत वॉल्यूम पर छह घंटों की बैटरी लाइफ देखने को मिल जाएगी। S16 में 16W सिनेमैटिक साउंड इफेक्ट और S24 में 24W सिनेमैटिक साउंड इफेक्ट पर भी 6 घंटे का बैटरी लाइफ मिलता है।

Mivi की को-फाउंडर और सीएमओ मिधुला देवाभक्तुनी ने कहा कि हम मेक इन इंडिया साउंड बार S16 और S24 के लॉन्च से काफी खुश हैं। इनमें नेक्स्ट जनरेशन डिजाइन और टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी। इन दोनों साउंड बार को एक वाइड साउंड स्टेज मुहैया कराने के लिए डिजाइन किया गया है। हमारी कोशिश है कि हम म्यूजिक लवर्स को किफायती दामों पर एक शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस मुहैया कराएं। हमारे प्रोडक्ट्स वैल्यू फॉर मनी माने जाते रहे हैं और हमारे कस्टमर हमेशा से हमारी प्राथमिकता रहे हैं।

Related Articles

Back to top button