Moto G7 के स्पेसिफिकेशन्स लीक, बड़ी स्क्रीन के साथ हो सकते हैं ये फीचर्स

नई दिल्ली
Motorola के आने वाले डिवाइस मोटो जी7 के बारे में कई जानकारियां लीक हुई हैं। इस बार फोन की कुछ तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हुए हैं। लीक जानकारी की मानें तो फोन में 6.4 इंच की बड़ी डिस्प्ले होगी। अब एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि फोन ऐंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन 9.0 पाई पर काम करेगा। इसके साथ ही फोन में ड्यूल रियर कैमरा होने की बात भी सामने आई है।

HowToTechNaija के एक ब्लॉग के अनुसार, फोन में 1080×2340 पिक्सल वाली 6.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। कैमरे के मामले में फोन के रियर में 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटनरल स्टोरेज दिया जा सकता है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो मोटोरोला टर्बो चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी।

माना जा रहा है कि यह फोन मोटोरोला के जी6 डिवाइस का अपग्रेडेड वेरियंट हो सकता है। मालूम हो, मोटोरोला ने इसी साल अप्रैल में मोटो जी6 सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। इनमें मोटो जी6, जी6 प्ले और जी6 प्लस शामिल हैं। कंपनी ने पिछले महीने ही में भारत में अपना मोटो जी6 प्लस स्मार्टफोन पेश किया था। इस फोन की कीमत 22,499 रुपये रखी गई थी। डिवाइस में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग जैसी कई खूबियां हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button