Motorola Moto G52 भारत में जल्द होगा लॉन्च

Motorola ने ग्लोबल मार्किट में अपने नए मिड-रेंज मोटोरोला मोटो जी52 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। Motorola Moto G52 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच FHD+ AMOLED पैनल, स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर, 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50MP का प्राइमरी  कैमरा है। कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन के भारतीय लॉन्च की पुष्टि नहीं की है, एक नया लीक सामने आया है, जो बताता है कि मोटोरोला मोटो G52 जल्द ही देश में जल्द ही लॉन्च होगा। जाने-माने टेक जानकार मुकुल शर्मा (@stufflistings) के एक नए लीक के अनुसार, मोटोरोला जल्द ही भारत में Motorola Moto G52 लॉन्च करेगा।

शर्मा के अनुसार, मोटोरोला जल्द ही मोटोरोला मोटो जी52 को भारत में लाने जा रहा है। हम इस महीने के अंत में फ़ोन के देश में लॉन्च होने की उम्मीद कर सकते हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने डिवाइस के ब्लैक कलर वेरिएंट को भी शेयर किया है।
 
Motorola Moto G52 6.6-इंच FHD+ pOLED पैनल के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। रिपोर्ट की मने तो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर से लैस होगा। फ़ोन को 6GB रैम और 128GB एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। यह Android 12-आधारित MyUX स्किन को आउट ऑफ द बॉक्स बूट करता है। फोटोग्राफी के लिए, मोटोरोला मोटो G52 में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2MP का मैक्रो कैमरा और 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। डिवाइस IP52 स्प्लैश रेसिस्टेंट है यानि ये बारिश और पसीने से ख़राब नहीं होगा।  Motorola Moto G52 में 5,000mAh की बैटरी है जो 30W TurboPower फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related Articles

Back to top button