Motorola One Power की पहली सेल आज, मिलेंगे ये खास ऑफर्स

नई दिल्ली
Motorola ने सितंबर में भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola One Power पेश किया था। इसकी पहली सेल आज यानी 5 अक्टूबर को होगी। सेल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर होगी। फोन की सबसे खास बात यह है कि फोन को मेक इन इंडिया का हिस्सा है और इसका निर्माण पूरी तरह से भारत में किया गया है। मोटोरोला वन पावर एक ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन है जो गूगल के ऐंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है।

फोन की कीमत 15,999 रुपये है। 5000 एमएएच की बैटरी वाले इस पावरफुल फोन को सेल में नो कॉस्ट ईएमआई, डेबिट कार्ड ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। अगर ग्राहक मास्टर कार्ड से पहला पेमेंट करते हैं तो उन्हें 10% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ऐक्सिस बैंक बज कार्ड से पेमेंट करने पर भी ग्राहक 10% छूट का लाभ ले सकेंगे। मालूम हो, मोटोरोला वन पावर स्मार्टफोन को IFA 2018 में मोटोरोला वन के साथ पेश किया गया था।

Motorola One Power स्पेसिफिकेशन्स
डिवाइस में 6.2 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर है। रैम 4 जीबी है और फोन में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फटॉग्रफी के लिए फोन में अपर्चर एफ/1.8 के साथ 16 मेगापिक्सल प्राइमरी व अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है।

सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। मोटोरोला वन पावर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसके मोटोरोला के टर्बोपावर चार्जर से 15 मिनट में 6 घंटे तक इस्तेमाल का दावा किया गया है। कंपनी का कहना है कि एक बार चार्ज करने पर फोन की बैटरी 2 दिन तक चल जाएगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Join Our Whatsapp Group