भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ नया HP Pavilion 15 2022 लैपटॉप

बदलने का सोच रहे हैं तो भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए नया HP Pavilion 15 2022 लैपटॉप लॉन्च हो गया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस नए एचपी लैपटॉप में 12वीं पीढ़ी का इंटेल कोर प्रोसेसर दिया गया है। आइए आपको इस लेटेस्ट लैपटॉप की कीमत से लेकर फीचर्स तक की डीटेल जानकारी देते हैं।

ये Windows 11 Laptop मॉडल है जिसमें कंपनी ने 15.6 इंच की डिस्प्ले दी है जो ब्लू लाइट फिल्टर के साथ आती है। इसके अलावा इसमें 12वीं पीढ़ी का इंटेल कोर प्रोसेसर दिया गया है, साथ ही इसमें ग्राफिक्स के लिए Nvidia GeForce MX550 का इस्तेमाल हुआ है।

इस लैपटॉप में Bang & Olufsen ऑडियो के साथ 8.7 घंटे से ज्यादा का बैटरी बैकअप मिलेगा। ।फास्ट चार्जिंग एक्सपीरियंस के लिए इसमें कंपनी ने एचपी फास्ट चार्ज तकनीक का भी इस्तेमाल किया है। इस डिवाइस में ग्राहकों को फुल-साइड का बैकलिट कीबोर्ड मिलेगा। वीडियो कॉल्स के दौरान नॉइस को कम करने के लिए TNR के साथ वेबकैम दिया गया है।

इस HP Laptop मॉडल की कीमत 65,999 रुपये से शुरू होती है और ग्राहक इस मॉडल को नेचुरल सिल्वर, गोल्ड और फॉग ब्लू तीन रंगों में उतारा गया है। बता दें कि ग्राहक इस लेटेस्ट लैपटॉप मॉडल को कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीद सकेंगे। Pavilion 15 के अलावा पैवेलियन सीरीज में कई अन्य मॉडल्स भी शामिल हैं जिनकी कीमत 55,999 रुपये से शुरू होती है।

Related Articles

Back to top button