इनबिल्ड वायरलेस इयरबड्स के साथ Nokia 5710 ExpressAudio लॉन्च

नई दिल्ली

नोकिया (Nokia) की तरफ खास तरह का फीचर फोन लॉन्च किया गया है। इसे Nokia 5710 XpressAudio के नाम से पेश किया गया है। फोन में इनबिल्ड वायरलेस इयरबड्स का सपोर्ट दिया गया है। मतलब फोन के अंदर ही इयरबड्स को लगा होगा। ऐसे में इयरबड्स को अलग से चार्ज नहीं करना होगा। फोन के साथ ही इयरबड्स भी चार्ज हो जाएगा। इतना ही नहीं, Nokia 5710 ExpressAudio की खरीद पर अलग से चार्ज हीं देना होगा।

कीमत और उपलब्धता
Nokia 5710 ExpressAudio फोन की कीमत 4,999 रुपये है। फोन को नोकिया की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है । साथ ही फोन सभी लीडिंग रिटेल स्टोर आउटलेट और पार्टनर ऑनलाइन स्टोर पर 19 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगाा। नोकिया का नया फोन 4G Volte सपोर्ट के साथ आएगा।

Nokia 5710 ExpressAudio स्पेसिफिकेशन्स
फोन में म्यूजिक का शानदार एक्सपीरिएंस मिलेगा। इसके लिए आपको सिंपल फोन से इयरबड्स को निकालकर इस्तेमाल करना होगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 1450mAh की बैटरी दी गई है। फोन 7 दिनों की स्टैंडबाय टाइम और जबकि एक घंटे का प्लेबैक टाइम मिलेगा। फोन के साथ मिलने वाले इयरबड्स में एन्वायरमेंट न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ आएगा। साथ ही VoLTE कॉलिंग की सुविधा के साथ आएगा। जिससे मोबाइल में क्लियर साउंड क्वॉलिटी मिलेगी। फोन में MP3 प्लेयर स्टोर और वायरलेस एफएम रेडियो सपोर्ट दिया जाएगा।

JioPhone को मिलेगी जोरदार टक्कर

Nokia 5710 ExpressAudio मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। अब इस फोन की टक्कर मार्केट में किन-किन फोन्स से होगी ये जानना भी जरूरी है। इस फोन की टक्कर भारतीय मार्केट में JioPhone और itel फोन्स से होगी। यह एक फीचर फोन है और मार्केट में कई फीचर फोन्स मौजूद हैं जिनकी कीमत 5,000 रुपये से कम है। अब देखना यह होगा कि क्या Nokia 5710 ExpressAudio मार्केट में अपनी धाक जमा पाता है या नहीं।

Related Articles

Back to top button