Nothing phone (1) 2000 रुपये देकर करे प्री-बुकिंग

नई दिल्ली

Nothing phone (1) को भारत में 12 जुलाई को लॉन्च किया जाना है। इसे भारत में केवल ओनली इनवाइट प्रोसेस के जरिए ही बेचा जाना है। इस कोड के जरिए ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर फोन के लिए 2000 रुपये का प्री-बुकिंग देकर इसे बुक किया जा सकेगा। इससे होगा ये कि जब फोन लॉन्च होगा उसके बाद जिन लोगों ने फोन को प्री-ऑर्डर किया है उन्हें सबसे पहले फोन दिया जाएगा। हालांकि, अब फ्लिपकार्ट पर Nothing phone (1) के प्री-ऑर्डर लगभग हर यूजर को दिए जा रहे हैं।

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट के मुताबिक, यूजर्स 3 जुलाई तक वेटलिस्ट में शामिल हो सकते हैं। इसके बाद कंपनी 7 जुलाई को फोन को लेकर कुछ और डिटेल्स भी उपलब्ध कराएगी। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि जिनके पास पहले से इनवाइट कोड है उन्हें ही यह फोन मिलेगा। या फिर फ्लिपकार्ट हर यूजर को यह पास देगी। बता दें कि अब कंपनी यूजर्स को अपनी वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर इनवाइट कोड के लिए साइन अप करने की अनुमति नहीं दे रही है।

इसमें 120Hz डायनामिक रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसमें 6.55 इंच OLED स्क्रीन दी गई है। साथ ही यह फोन स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट से लैस है। इसमें 50MP+16MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 45W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन के साथ Nothing (1) TWS ईयरबड्स भी लॉन्च किए जा सकते हैं। ये स्टिक शेप्ड केस में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

जब 12 जुलाई को यह फोन लॉन्च किया जाएगा तो उसके बाद जिन लोगों ने 2,000 रुपये देकर पास लिया है उन्हें ही फोन लेने का पहले मौका मिलेगा। यह 2,000 रुपये की राशि यूजर के फोन की राशि से माइनस कर दी जाएगी। अगर कोई यूजर बाद में फोन न लेने का फैसला करता है तो उसे 2,000 रुपये वापस कर दिए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button