OnePlus 6 को सिर्फ 29,999 रुपए में खरीदने का सबसे सुनहरा मौका

 

वनप्लस ने अपने यूजर्स को त्योहार मनाने का खास मौका दे दिया है। इस साल पूरे इंडिया में धमाल मचाने वाले वनप्लस के प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus 6 पर कंपनी ने भारी डिस्काउंट देने का फैसला किया। इस फोन की इस वक्त असल कीमत 34,999 रुपए है लेकिन कंपनी इसे फेस्विल ऑफर में सिर्फ 29,999 रुपए में दे रही है। इस शानदार फोन पर यह अविश्वसनीय डिस्काउंट सिर्फ 6 दिन के लिए है। इस कीमत में यह फोन Amazon.in पर 9 अक्टूबर से उपलब्ध होगा।

आपको बता दें कि अमेजन कंपनी त्योहारों के मौसम में अपने ग्राहकों के लिए अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल लेकर आ रही है। जिसमें अनेक प्रॉडक्ट्स पर भारी छूट होगी, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि सबसे बड़ी छूट वनप्लस 6 में होगी। जिसमें कंपनी सीधे तौर पर 5,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है।

कुछ अन्य डिस्काउंट भी मौजूद
इस वक्त आपके पास 2018 के सबसे पॉवरफुल स्मार्टफोन पर पैसा खर्च करने का सबसे सुनहरा मौका है। एक ऐसा फोन जिसने सभी स्टैंडर्ड पर अपनी बेहतरीन पर्फोमेंस दी है। 30 हजार के अंदर में यूजर्स को टॉप-ऑफ-द-लाइन डिस्प्ले, कैमरा, फ्लैगशिप चिपसेट और सबसे शानदार प्रीमियम डिजाइन वाले फोन मिल रहा है। इसके अलावा वनप्लस 6 अब एंड्रॉयड 9 पाई पर भी रन करता है, लिहाजा इस फोन के प्राइस रेंज में किसी दूसरे स्मार्टफोन को खरीदने का कोई कारण ही नहीं बनता है।

ऐसा पहली बार हुआ है कि वनप्लस स्मार्टफोन डिस्काउंट प्राइस में अमेजन की दिवाली सेल में बेचा जाएगा। यह एक ऐसा सौदा है जिसे आप चाह कर भी खोना नहीं चाहेंगे, क्योंकि वनप्लस 6 अपने प्राइस पॉइंट का सबसे प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। कीमतों में गिरावट के बाद भारतीय बाजार में मिलने वाली यह सबसे बेस्ट स्मार्टफोन डिल्स में से एक है। सेल में वनप्लस अपने कुछ प्लैगशिप स्मार्टफोन में अतिरिक्त छूट भी दे रहा है। जिससे यह डिल और भी शानदार बन जाती है। पहले से ही शानदार 29,999 रुपये की कीमत को आकर्षक ऑफर के चलते कम किया जा सकता है। साथ ही, वनप्लस एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10% इंस्टेंट डिस्काउंट की पेशकश कर रहा है। जो आपको स्मार्टफोन पर अतिरिक्त छूट प्रदान करेगा।

30 हजार के अंदर सबसे शानदार प्रीमियम स्मार्टफोन
हम अपने आपको हैंडसेट के डिजाइन की तारीफ करने से नहीं रोक सकते हैं। वनप्लस 6 एक खूबसूरती से तैयार किया गया स्मार्टफोन है। जिसकी हर एक डिटेलिंग काफी प्रभावशाली है। हैंडसेट एक ग्लास रीयर पैनल के साथ आता है। जो इसे एक प्रीमियम और परिष्कृत रूप और अनुभव देता है। स्मार्टफोन का इस्तेमाल केवल एक हाथ से किया जा सकता है। फोन इस्तेमाल करने में काफी आरामदायक है और साथ ही काफी टिकाऊ भी है। वनप्लस हैंडसेट के फ्रंट और रियर दोनों में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का उपयोग किया गया है। जो इसे जरुरी टफनेस देता है। स्मार्टफोन में 6.28 इंच की AMOLED स्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है। जो स्मार्टफोन को ज्वलंत और प्रभावशाली एंगल देता है।

कम कीमत में फ्लैगशिप पर्फोमेंस
वनप्लस 6 को इस साल मई में लॉन्च किया गया था। इस फोन के 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 34,999 रुपए रखी गई थी। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात है कि इतनी कम कीमत में इसमें एडवांस चिपसेट स्नैपड्रैगन 845 जैसा प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा ज्यादा हार्ड और मल्टीटास्किंग वर्क को बिना किसी रूकावट करने के लिए इसमें 6जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। ये फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो बेस्ड OxygenOS कस्टम यूजर इंटरफेस ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। हमने इस फोन रिव्यू किया है और हमें यह फोन हर हाल में काफी शानदार लगा।

कैमरा क्वालिटी भी शानदार
वनप्लस 6 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इस फोन में 16 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स519 सेंसर है। यह एफ/1.7 अपर्चर, ओआईएस और ईआईएस से लैस है। सेकेंडरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है। यह सोनी आईएम376के सेंसर एफ/1.7 अपर्चर वाला है। रियर कैमरा डुअल एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ आता है। एक स्मार्ट कैपचर मोड भी दिया गया है। वहीं, एचडीआर और पोर्ट्रेट मोड की वापसी हुई है। इस फोन का कैमरा स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग क्षमता के साथ आएगा, जो 720 पिक्सल पर 480 फ्रेम प्रति सेकेंड या 1080 पिक्सल पर 240 फ्रेम प्रति सेकेंड की क्षमता के साथ वीडियो शूट कर सकेगा। OnePlus 6 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है, जो यूज़र पोर्ट्रेट मोड के साथ आता है। यह सोनी आईएमएक्स371 सेंसर, एफ/2.0 अपर्चर और ईआईएस से लैस है। OnePlus ने स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग होने की जानकारी दी है। ये स्मार्टफोन एक वीडियो एडिटर सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन के फ्रंट कैमला लो लाइट पिक्चर्स को भी काफी क्लियर व्यू के साथ कैप्चर कर सकता है।

आखिर Oneplus 6 ही क्यों…?
अगर आपको अभी भी लगता है कि वनप्लस 6 को खरीदने का क्या तुक बनता है तो आपको कुछ आंकड़ों पर नजर डालनी चाहिए। वनप्लस 6 के लॉन्च होने के बाद Q2, 2018 में वनप्लस सबसे तेजी से बढ़ने वाले स्मार्टफोन ब्रांड बन गया। इसके लॉन्च के साथ यह फोन भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाले प्रीमियम स्मार्टफोन बन गया। इसके लॉन्च के साथ कंपनी के प्रॉडक्ट बिक्री में 284 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई, जोकि रिकॉर्ड ब्रेकिंग है। यह फोन शुरुआत में काफी कम समय में ई-कॉमर्स साइट से सोल्ड आउट हो गया था जिसकी वजह से यह फास्टेस्ट सेलिंग वनप्लस डिवाइस भी बन गया।

लिहाजा इन सभी बातों से साफ जाहिर है कि वनप्लस 6 एक शानदार प्रीमियम स्मार्टफोन है।अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इस बार आपके पास काफी अच्छा मौका है। जैसा कि हमने आपको ऊपर भी बताया कि आप 10 अक्टूबर से 15 अक्टूबर के बीच अमेजन इंडियन ग्रेट फेस्टिवल से इस फोन को 5,000 रुपए के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ सिर्फ 29,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button