OnePlus 6T का टीजर हुआ जारी, सिर्फ ऐमजॉन पर मिलेगा

नई दिल्ली
चीन की स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T जल्द ही लॉन्च करने वाली है। खास बात यह है कि आज भारत और पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान एक टीजर दिखाया गया जिसमें वनप्लस कंपनी के ब्रैंड ऐंबैसडर अमिताभ बच्चन इस फोन का जिक्र कर रहे हैं। बता दें कि यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर सिर्फ ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमजॉन मिलेगा। वेबसाइट पर इसका टीजर भी नजर आ रहा है, जिसपर नोटिफाई मी का ऑप्शन नजर आ रहा है।

हालांकि कंपनी की ओर से अब तक इससे जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। लेकिन अब तक की लीक्स और खबरों में कई बार Oneplus 6T के बारे में जानकारी सामने आ चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो Oneplus 6T में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और ऐंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में 6.28 इंच फुल एचडी+ ऑप्टिक एमोलेड स्क्रीन हो सकती है। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने एक यूएसबी टाइप सी इयरफोन्स लॉन्च किए हैं यानी फोन से हेडफोन जैक हटाया जा रहा है। इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि इससे ज्यादा बैटरी बैकअप मिलेगा।

कंपनी ने हाल ही में CNET के साथ बातचीत में पुष्टि की थी कि Oneplus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा जिसे स्क्रीन लॉक कहा जाएगा। कंपनी ने इस फीचर की पुष्टि करने के लिए एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जिसके मुताबिक Oneplus 6T स्मार्टफोन 17 अक्टूबर को सुबह 11 बजे लॉन्च होगा। हालांकि, कंपनी द्वारा लॉन्च की किसी तारीख का खुलासा किया जाना बाकी है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Join Our Whatsapp Group