Oppo Reno 8 सीरीज भारत में जल्द होगी लॉन्च

नई दिल्ली। Oppo Reno 8 सीरीज को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज के तहत Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro को लॉन्च किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, Oppo ने खुलासा किया है कि इसका Pro मॉडल ओप्पो के स्वामित्व वाली मैरिसिलिकॉन एक्स इमेजिंग चिप के साथ आएगा। बता दें कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में चीन में तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए गए थे जिनमें ओप्पो रेनो 8, ओप्पो रेनो 8 प्रो और ओप्पो रेनो 8 प्रो+ लॉन्च किए थे। इसी बीच एक टिप्सटर ने दावा किया है कि फोन भारत में 21 जुलाई को लॉन्च हो सकता है।

ओप्पो ने अपनी वेबसाइट के जरिए घोषणा की है कि इस सीरीज को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज का प्रो मॉडल कंपनी की MariSilicon X इमेजिंग चिप से लैस होगा। ओप्पो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक टीजर क्लिप भी पोस्ट की इसके लिए। इनके फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ओप्पो रेनो 8 में वही फीचर्स दिए जा सकते हैं जो इसके चीनी वेरिएंट में दिए गए हैं। वहीं, ओप्पो रेनो प्रो स्मार्टफोन ओप्पो रेनो प्रो+ का रीब्रांडेड वर्जन होगा। भारत में प्रो वेरिएंट मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 मैक्स SoC के साथ आ सकता है।

ऐसा कहा जा रहा है कि Oppo कंपनी 5 जुलाई और 11 जुलाई को ओप्पो रेनो 8 और ओप्पो रेनो 8 प्रो के मुख्य फीचर्स की जानकारी दे सकती है। ओप्पो रेनो 8 सीरीज के स्मार्टफोन कैमरा-केंद्रित स्मार्टफोन हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन भारत में 18 जुलाई को इन्हें लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, कुछ टिप्सटर्स यह भी दावा कर रहे हैं कि रेनो 8 सीरीज 21 जुलाई को भारत में लॉन्च की जा सकती है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इनमें ओप्पो पैड एयर और अन्य आईओटी प्रोडक्ट भी शामिल होंगे।

Related Articles

Back to top button