पलक तिवारी ने इस पार की बोल्डनेस की सारी हदें

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने हॉट स्टाइल से हमेशा ही लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रहती है। बेहद कम उम्र में ही इस हसीना ने अच्छी पॉपुलैरिटी हासिल की है, जिसका एक कारण उनका बोल्ड फैशन है। इस बाला ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपने हॉट लुक्स से तब ही घायल करना शुरू कर दिया था, जब उन्होंने इंडस्ट्री में भी कदम नहीं रखा था। हाल ही में भी उन्होंने अपनी कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका सेक्सी अवतार देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं पलक अपनी मां श्वेता की तरह ही खुद को स्टाइल करती हैं, जिसे देखकर वह भी बहुत प्राउड फील करती हैं।

पलक तिवारी ने पिछले दिनों रेड कलर के गाउन में एक फोटोशूट कराया था, जिसमें उनका हॉट अवतार देखकर उनकी मम्मी श्वेता तिवारी ने भी कमेंट किया था। हसीना ने इस आउटफिट को क्लोदिंग लेबल Lia Stublla से पिक किया था, जिसमें उनके किलर एक्सप्रेशन्स कमाल के लग रहे थे। पलक की इस ड्रेस का पैटर्न ऑफ-शोल्डर था, जिसमें बोट नेकलाइन नजर आ रही थी। वेस्ट तक आउटफिट को टाइट फिटिंग दी गई थी, जिसमें उनकी फिगर शो होती दिख रही थी।

स्लिट ड्रेस में यूं दिया पोज
हसीना की डीप नेकलाइन उनके क्लीवेज पोर्शन को हाईलाइट करने के साथ उनके लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाती दिख रही थी। वहीं वेस्ट से लेकर हेमलाइन तक इस ड्रेस में प्लीट्स डिटेलिंग नजर आ रही थी। किनारे पर थाई-हाई स्लिट दिया गया था, जिसमें पलक अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही थी। अपने लुक को कम्पलीट करते हुए बाला ने हाथ में ब्लैक मिनी बैग और मैचिंग पम्पस कैरी किए थे। कानों में ड्रॉपडाउन डायमंड ईयररिंग्स, हेवी मेकअप और बालों को एक साइड करते हुए कर्ल्स में खुला छोड़ा था।

Related Articles

Back to top button