पोर्टोनिक्स साउण्ड ड्रम पी 20वॉट का कॉम्पैक्ट स्पीकर

नई दिल्ली। पोर्टोनिक्स लेकर आए हैं अपना छोटा ऑडियो बीस्ट ‘साउण्ड ड्रम पी’, एक बेहद कॉम्पैक्ट एवं पोर्टेबल वायरलैस स्पीकर। आप चाहे कहीं भी जाएं, यह स्पीकर आपको मनोरंजन का बेजोड़ अनुभव देता है। चाहे यात्रा कर रहे हैं या ट्रैकिंग, पार्टी कर रहे हैं या फिर गैदरिंग यह स्पीकर अपने म्युज़िक और एंटरटेनमेन्ट के साथ आपकी आधुनिक जीवनशैली को रंगीन बना देगा।

प्रीमियम प्लास्टिक, सिलिकॉन और फैब्रिक से डिज़ाइन किया गया साउण्ड ड्रम पी देखने में सुपर कूल है और इसका वज़न मात्र 740 ग्राम है। यह दो आकर्षक रंगों -ब्लू और ब्लैक में उपलब्ध है। सिलिकॉन इसे टिकाउ और मजबूत बनाता है, वहीं फाइन फैब्रिक इसे शानदार लुक देता है तथा इसे धूल मिट्टी से सुरक्षित रखता है। रियर पर मौजूदा सिलिकॉन फ्लैप इसके इनपुट और आउटपुट पोर्ट्स को सुरक्षित रखता है, जिसमें USB-C चार्जिंग पोर्ट, AUX पोर्ट और USB Type-A पोर्ट तथा एक Micro SD कार्ड स्लॉट है।
स्पीकर में एक कंट्रोल पैनल भी है, जिसके ज़रिए आप बड़ी आसानी से इनपुट मोड्स को स्विच कर सकते हैं, म्युज़िक टै्रक को स्किप कर सकत हैं, वॉल्युम एडजस्ट कर सकते हैं और कॉल्स का जवाब दे सकते हैं। अंत में इसमें एक स्ट्रैप भी है जो इसे सुरक्षित और पोर्टेबल बनाता है, तो आप इसे बैकपैक में, साइकल पर या वेस्ट बेल्ट में रखकर अपने साथ कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं।

नई ब्लूटुथ V5.0 टेक्नोलॉजी के साथ पोर्टोनिक्स साउण्ड ड्रम पी फास्ट पेयरिंग एवं अतिरिक्त पावर दक्षता के अलावा बड़ी और डिस्टोर्शन रहित कनेक्टिविटी रेंज के साथ आता है। फुल रेंज वाला यह स्पीकर पावरफुल डिजिटल ऑडियो एम्पलिफायर है जो 20 वॉट का डीप एवं बास-परफेक्ट ऑडियो देता है।

4000mAh रीचार्जेबल लिथियम-आयन (2 x 2000mAh, 7.4V) बैटरी के साथ यह 7 घण्टे तक नॉन-स्टॉप म्युज़िक और एंटरटेनमेन्ट का बेजोड़ अनुभव देता है और साथ ही आपके स्मार्टफोन के लिए एमरजेन्सी पावर-बैंक का काम भी करता है। जब इसकी बैटरी पूरी तरह खतम जाए, तो इसे किसी भी कम्पेटिबल USB-C चार्जर के साथ प्लग कीजिए, यह तुरंत चार्ज हो जाएगा।

कीमत और उपलब्धता
पोर्टोनिक्स साउण्ड ड्रम पी की कीमत 2,649 रुपये है, यह 12 महीने की वारंटी के साथ आता है। यह प्रोडक्ट Portronics.com, Amazon.in और अन्य ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स पर उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button