Realme GT 2 जाने फीचर्स और रिलीज़ डेट

Realme GT 2 Launch Date in India की बात करें तो रियलमी अगले महीने 4 मई को भारतीय बाजार में अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले हाल ही में एक टिप्स्टर ने रैम, स्टोरेज और कलर वेरिएंट से जुड़ी जानकारी लीक कर दी है। याद दिला दें कि इस Realme Mobile फोन को पहले ही चीनी मार्केट में उतारा जा चुका है।

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्वीट कर आगामी Realme Smartphone से जुड़ी डीटेल्स लीक कर दी हैं, पता चला है कि फोन के दो वेरिएंट्स होंगे। 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज। फोन के तीन कलर वेरिएंट्स उतारे जा सकते हैं, पेपर व्हाइट, पेपर ग्रीन और स्टील ब्लैक। Realme GT 2 Price की बात करें तो जनवरी में इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट को CNY 2699 (लगभग 32, 300 रुपये) में लॉन्च किया गया था।

Realme GT 2 specifications

डिस्प्ले: 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.62 इंच की फुल-एचडी प्लस ई4 एमोलेड डिस्प्ले है। प्रोटेक्शन के लिए

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

कैमरा: फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे हैं, 50 मेगापिक्सल IMX776 कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर स्थित है।

बैटरी: 65 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है।

Related Articles

Back to top button