Realme जल्द अपना बजट Realme Pad mini कर सकता है लॉन्च

Realme ने पिछले साल Realme Pad के लॉन्च के साथ टैबलेट बाजार में प्रवेश किया था। बजट टैबलेट को भारत में 20,000 रुपए से कम में लॉन्च किया गया था और यह कई कनेक्टिविटी और स्टोरेज ऑप्शन में आया था। Realme का नया एंड्रॉइड टैबलेट पिछले साल लॉन्च किए गए मूल पैड का वाटर-डाउन वर्जन है। रियलमी जल्द ही भारत में पैड मिनी लॉन्च करेगी। MySmartPrice, के टेक एक्सपर्ट सुधांशु के ने  भारत में टैबलेट के लॉन्च के बारे में कुछ जानकारी शेयर की है। आइए Realme Pad मिनी इंडिया लॉन्च, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर एक नजर डालें।

MySmartPrice ने कंपनी की भारत की वेबसाइट पर टैबलेट की एक लिस्ट देखी है। Realme India की वेबसाइट पर स्पेयर पार्ट्स पेज पैड मिनी के लिए विकल्प दिखाता है। दोनों वेरिएंट, वाईफाई-ओनली और एलटीई विकल्प देश में डेब्यू करेंगे। यह देखते हुए कि पैड मिनी मूल रीयलमे टैबलेट का एक ट्रिम-डाउन वर्जन है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह और भी सस्ती कीमत पर लॉन्च होगा। भारत में Realme Pad की कीमत बेस मॉडल के लिए 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 13,999 रुपए से शुरू होती है। टैबलेट 3GB + 32GB और 4GB + 64GB LTE विकल्पों में भी आता है, जिनकी कीमत 15,999 रुपए और 17,999 रुपए है।

बजट रियलमी टैबलेट 8.7 इंच के एलसीडी के साथ आता है जिसका एचडी रिज़ॉल्यूशन 1340×800 पिक्सल है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 84.59 फीसदी है। बजट Android टैबलेट Unisoc T616 SoC प्रोसेसर से लैस है और इसमें 4GB तक रैम है। फिलीपींस में कंपनी ने अपने टैबलेट को 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। कयास ये है की इंडियन वेरिएंट भी इसी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च होगा। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाने के लिए सपोर्ट है। रियलमी पैड मिनी के पीछे की तरफ सिंगल 8MP कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा है। Realme का बजट टैबलेट Android 11-आधारित Realme UI 2.0 ऑन बॉक्स आता है। यह डुअल स्पीकर्स के साथ आता है। टैबलेट 7.6 मिमी मोटा है और इसका वजन लगभग 372 ग्राम है।

Related Articles

Back to top button