रेडमी ला रहा है K50 अल्ट्रा , जाने फीचर्स

Redmi ने साल की शुरुआत में चीन में अपनी Redmi K50 सीरीज की शुरुआत की. सीरीज में Redmi K50G शामिल है जो स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिप, Redmi K50 प्रो और वेनिला K50 द्वारा संचालित होता है.अब ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रांड इस लाइनअप में एक और डिवाइस जोड़ने के लिए तैयार हो रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो नए डिवाइस का नाम Redmi K50 Ultra हो सकता है. आइए जानते हैं फोन के बारे में क्या नई बात निकलकर आई है…

Redmi K50 Ultra Specifications

Redmi K50 Ultra नामक डिवाइस को पहले स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्लेटफॉर्म पर काम करने के लिए इत्तला दी गई थी, जो कि TSMC के 4nm नोड के लिए अधिक शक्तिशाली होने के साथ-साथ अधिक कुशल है. नई रिपोर्ट से पता चला है कि स्मार्टफोन में 120Hz और DC डिमिंग के साथ फुल HD+ OLED डिस्प्ले होगा. यह एक फ्लैट स्क्रीन होगी जिसके चारों ओर बेजेल्स होंगे और डिस्प्ले में टॉप सेंटर में एक सिंगल पंच होल होगा.

Redmi K50 Ultra Camera And Battery

Redmi K50 Ultra को 50MP के प्राइमरी कैमरे के साथ आने के लिए कहा गया है, जो संभवतः Redmi K50 Pro में प्रदर्शित 108MP सैमसंग ISOCELL HM2 सेंसर से बेहतर सेंसर होगा.

डिवाइस 120W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 4800-5000mAh की बड़ी बैटरी से रस निकालेगा. अन्य फीचर्स के बारे में विवरण के साथ-साथ लॉन्च टाइमलाइन की जानकारी अभी भी गुप्त है.

Related Articles

Back to top button