11 मिनट में 50% तक चार्ज होगा Reno8 स्मार्टफोन

Oppo Reno8 5G की सेल 25 जुलाई 2022 से Flipkart पर शुरू होगी। Oppo स्टोरी और मेनलाइन स्टोर से भी इसे आसानी से खरीद सकते हैं। फोन की कीमत 29,999 रुपए है। फोन की बॉडी काफी यूनिक है और दो कलर ऑप्शन (शिमर गोल्ड और शिमर ब्लैक) में उपलब्ध होगा। Reno8 5G में 4500 mAh बैटरी मिलती है जो एक बार चार्ज करने के बाद आसानी से एक-डेढ़ दिन चलेगी।

Reno8 के साथ SUPERVOOCTM Adaptor मिलता है जो 11 मिनट में स्मार्टफोन को 50% तक चार्ज कर देगा। कंपनी दावा करती है ये फोन की बैटरी को बेहतर कंडीशन में बनाए रखने में काफी मदद करता है। फोन की बैटरी को चार साल तक अच्छी कंडीशन में रखा जा सकता है। मार्केट में मौजूद स्मार्टफोन की लिस्ट में ये बेस्ट बैटरी लाइफ के साथ आता है। Reno8 5G RGBW Sony IMX709 Selfie Sensor और Sony IMX766 रियर कैमरा मिलता है।

फोन के कैमरा को काफी सोच-समझकर डिजाइन किया गया है। बेहतर कैमरा और सेंसर की वजह से ये आसानी कुछ भी कवर कर लेगा। DOL-HDR Technology वीडियो की रेंज बहुत आसानी से बढ़ाती है, इससे ब्राइटनेस और शैडो में काफी सुधार होता है। Oppo का ये फोन AI-Enhance इमेजिंग फीचर भी देता है। इसमें आसानी से अल्ट्रा नाइट वीडियो, नाइट पोर्टेट शूट किया सकता है। साथ ही फोन में MediaTek Dimesity 1300 SoC प्रोसेसर देखने को मिलता है।

Reno8 (8+128GB) को ICICI Bank, SBI Card, Kotak Bank, Bank of Baroda Credit Card और Debit Card से खरीदने पर 3 हजार रुपए का कैशबैक मिल सकता है। इसमें करीब 10% का कैशबैक चल रहा है। साथ ही Easy EMI का ऑप्शन भी मिलता है। इसमें फ्री पिक एंड ड्रॉप का ऑप्शन भी मिलता है। Non-EMI Transaction करने पर 1200 रुपए का कैशबैक मिल सकता है। Bank Cards से No Cost EMI भी 6 महीने के लिए की जा सकती है।

Related Articles

Back to top button