Samsung Galaxy J6 Plus और J4 Plus भारत में 25 सिंतबर को होंगे लॉन्च

 

नई दिल्ली
साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। MySmartPrice की रिपोर्ट की मानें तो कंपनी भारत में इसी महीने Galaxy J6 Plus और the Galaxy J4 Plus लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, 25 सितंबर को कंपनी सैमसंग इन दोनों स्मार्टफोन्स से पर्दा उठाएगी। इनफिनिटी एज डिस्प्ले के साथ आने वाले इन दोनों ही फोन के डिजाइन गैलेक्सी J8 स्मार्टफोन की तरह होंगे।

खास बात यह है कि इन दो नए स्मार्टफोन में कंपनी पावर बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर एम्बेड करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स में स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर भी कई खुलासे किए गए हैं।

Samsung Galaxy J6 Plus
खबर है कि गैलेक्सी J6 प्लस में 13 और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाला यह फोन ब्लैक, ग्रे और वाइट कलर में लॉन्च किया जा सकता है। बात की जाए कीमत की तो यह 15 हजार रुपये से कम हो सकती है।

Samsung Galaxy J4 Plus
लीक हुई जानकारी के मुताबिक इसमें 13 मेगापिक्सल का एक रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसका 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरयंट आने की खबर है। इसकी की कीमत 15 हजार रुपये से कम होने की उम्मीद जताई जा रही है। इन दोनों ही में सैमसंग का AR इमोजी फीचर उपलब्ध हो सकता है, जिसे पहले बार गैलेक्सी S9 और S9+ में देखा गया था।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Join Our Whatsapp Group