स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने आज इंडिया में लॉन्च किया Air Conditioner

Realme ने भारत में अपना पहला एयर कंडीशनर लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि उसका नया कन्वर्टिबल एयर-कंडीशनर खासतौर पर भारतीय गर्मी के मौसम के लिए बनाया गया है। रियलमी एयर कंडीशनर में कुशलता से ठंडा करने के लिए इन्वर्टर कंप्रेसर तकनीक की सुविधा है और इसमें एक ऑटो क्लीन फीचर है। Realme का कहना है कि उसके एसी अधिकतम बिजली की बचत सुनिश्चित करते हुए कमरे को अच्छे से ठंडा करता हैं। कंपनी भारत में 2018 से मोबाइल, लैपटॉप और एक्सेसरीज लॉन्च कर रही है और अब यह अपने एयर कंडीशनर के साथ एसी सेगमेंट में प्रवेश कर रही है।

Realme Air Conditioner की फीचर्स

रियलमी एयर कंडीशनर कमरे में लोगों की संख्या के आधार पर कूलिंग टेम्परेचर को बदलता है। इसमें कन्वर्टबल अडजस्टेबल कूलिंग     की सुविधा है जिसे 40%, 60%, 80% और 110% के बीच बदला जा सकता है। बेहतर कूलिंग मोड एसी को 55 डिग्री सेल्सियस तक ठंडा करने में मदद करता है। इसमें तीन कूलिंग मोड हैं- ड्राई, इको और स्लीप मोड। यह एक ऑटो क्लीन फीचर के साथ आता है जो यूनिट को नमी, धूल और मोल्ड से बचाता है।

अच्छे फीचर्स से लैस है Realme AC

एक बार एसी बंद हो जाने पर यह सुविधा 30 सेकंड तक चलेगी और पानी की बूंदों को सुखा देगी। कॉइल की सुरक्षा के लिए एसी ब्लू फिन तकनीक से लैस है, साथ ही हीट ट्रांसफर के लिए 100% कॉपर कंडेनसर भी है। यह 165 से 265V बैंड की सीमा के भीतर स्टेबलाइजर मुक्त संचालन को सपोर्ट करता है। यह R32 रेफ्रिजरेंट से लैस है।

Related Articles

Back to top button