Soundbars: Mivi ने लॉन्च किए सस्ते साउंडबार्स

 

नई दिल्ली। देशी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रैंड Mivi ने पहली बार भारत में निर्मित साउंड बार्स Fort S60 और Fort S100 को लॉन्च कर दिया है। यह होम ऑडियो सेगमेंट में एक नया एडिशन है। इन्हें खासतौर से भारतीय यूजर्स के लिए बनाया गया है। इन दोनों में ही इनबिल्ट सबवूफर्स दिए गए हैं, जो कॉम्‍पैक्‍ट होने के साथ ही म्यूजिक में बास उपलब्ध कराता है। इन प्रोडक्ट्स का निर्माण कंपनी के हैदराबाद में स्थित फैक्ट्री में बनाए गए हैं। Fort S60 और Fort S100 को फ्लिपकार्ट और Mivi की वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। इनकी कीमत क्रमश: 3,499 रुपये और 4,999 रुपये है।

Fort S60 और Fort S100 के फीचर्स:

ये साउंडबार्स 2.2 चैनल के साथ आते हैं, जो आपके चारों ओर गूंजने वाला म्यूजिक उपलब्ध कराते हैं। चाहे आप फिल्म देख रहे हों, संगीत सुन रहे हों या गेम खेल रहे हों, 2.2 चैनल सिस्टम आपको बेहद जबरदस्त आवाज उपलब्ध कराएगा। ये साउंडबार पतले और चमकदार हैं। यह आपके घर को एक बढ़िया लुक दे सकता है।

इसके अलावा ये साउंडबार्स अलग-अलग इनपुट मोड्स के साथ आते हैं। इनमें आसान प्लग एंड प्ले ऑप्शन दिए गए हैं। इसमें ब्लूटूथ, एयूएक्स, कोएक्सियल और यूएसबी शामिल हैं। ये सब मिलकर यूजर्स के लिए एक बढ़िया पैकेज बनता है। इससे उपभोक्ता को अपने घर में बैठे ही सिनेमाहॉल का आनंद मिलता है। Mivi Fort S60 और Fort S100 के साथ रिमोट कंट्रोल भी दिए गए हैं जो आपको इस साउंडबार के फंक्शन्स और वॉल्यूम की सेटिंग को कंट्रोल करने की अनुमति देते हैं।

इसके अलावा Mivi Fort S60 और Fort S100 तीन साउंड मोड्स, म्यूजिक, मूवीज और न्यूज से लैस हैं। इससे यूजर्स म्यूजिक सुनते हुए, फिल्‍में देखते हुए और समाचार सुनते हुए अपनी पसंद के अनुसार सेटिंग को एडजस्ट कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button