Truke का F1 इयरबड्स हुआ लॉन्च , जानें प्राइस और फीचर्स

देश भर के म्यूजिक लवर्स के लिए गुड न्यूज है। भारत में तेजी से उभर रहे ऑडियो ब्रैंड Truke ने अपने बहुप्रतीक्षित ईयरफोन्स एफ 1 (F1) ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। इन ईयरबड्स की कीमत 1299 होगी हालांकि ग्राहक अगर चाहें तो लॉन्च डे की स्पेशल कीमत पर इन ईयरबड्स को 899 रूपयों के आकर्षक ऑफर पर भी खरीद सकते हैं। इन ईयरबड्स में डेडिकेटेड गेमिंग मोड और इंस्टेट पेयरिंग तकनीक जैसे खास फीचर्स देखने को मिलेंगे।

गौरतलब है कि इन ईयरबड्स को एर्गोनॉमिक तरीके से डिजाइन किया गया है। इसमें एक कॉबल केस डिजाइन और हिडन डिजिटल बैटरी डिस्प्ले देखने को मिलता है। इसमें ब्लूटूथ 5।3 के साथ ग्रेटर स्टेबिलिटी और फास्ट कनेक्शन के साथ-साथ इंस्टेंट पेयरिंग तकनीक भी शामिल है। इन वायरलेस ईयरबड्स में ड्यूल माइक एंवायरमेंट नॉइस कैंसिलेशन देखने को मिल जाएगा जिससे आपका ऑडियो अनुभव बेहतरीन हो जाता है।

इसके अलावा इन ईयरबड्स में अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ ही साथ 55एमएस तक डेडिकेटेड गेमिंग मोड देखने को मिल जाता है। एक केस के साथ 48 घंटे का प्लेटाइम भी ऑफर किया गया है। वही सिंगल चार्ज पर 10 घंटे का प्लेटाइम भी ऑफर किया गया है।

इन ईयरबड्स में कंफर्ट का खास ख्याल रखा गया है। टैप टू कंट्रोल के साथ ईजी एक्सेस और एएसी कोडेक के साथ हाई फिडेलिटी म्यूजिक मौजूद होगा। ये ईयरबड्स काले और नीले रंग में उपलब्ध हैं। ये ईयरबड्स सीरी और गूगल वॉइस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा ये ईयरबड्स वॉटर रेसिस्टेंट हैं और आईपीएक्स 4 रेटिंग्स के साथ आते हैं।

देश में साउंडवेयर और सोनिक एक्सेसरीज़ स्पेस में टॉप ब्रैंड बनने की कोशिश में जुटे Truke ने पिछले कुछ समय में कई आकर्षक और भरोसेमंद ऑडियो और साउंड डिवाइस को लॉन्च किया है और इस ब्रैंड की लोकप्रियता पिछले कुछ समय में काफी बढ़ी है। इस ब्रैंड ने खासतौर पर पावर, परफॉर्मेंस और किफायती प्रोडक्ट्स बनाने पर फोकस किया है।

इस प्रोडक्ट लॉन्च पर ट्रूक इंडिया के सीईओ पंकज उपाध्याय ने कहा कि बेहद कम समय में ही हमारे ब्रांड ने भारत में तेजी से सफलता हासिल की है। हम तकनीक, परफॉर्मेंस और ग्राहकों की संतुष्टि के मामले में लगातार अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। इस बार हमने एक ही प्रॉडक्ट में कई चीजों का मिश्रण कर इसे ग्राहकों के लिए बेहद खास बनाने की कोशिश की है। हमें उम्मीद है कि हमारे लाखों ग्राहकों के बीच एफ1 ईयरफोन्स ना केवल अच्छा प्रदर्शन करेंगे बल्कि इसी दिशा में कई नए इनोवेशन भी देखने को मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button