Vodafone -Idea ने 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किये दो नए प्रीपेड प्लान

Vodafone Idea (Vi) ने दो और प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। टेलीकॉम ऑपरेटर अब अपने ग्राहकों को 107 रूपए और 111 रूपए की पेशकश कर रहा है। इन प्लान की घोषणा कंपनी द्वारा 327 रूपए और 377 रूपए जोड़ने के कुछ ही दिनों बाद होती है। नई वीआई प्लान लगभग समान लाभ प्रदान करती हैं और मुख्य अंतर वैलिडिटी में है।

111 रूपए का प्रीपेड प्लान
नए लॉन्च किए गए 111 रूपए के प्रीपेड प्लान में एसएमएस लाभ शामिल नहीं है, लेकिन 111 रूपए का टॉकटाइम और वॉयस कॉल के लिए 1 पैसे प्रति सेकंड की दर से शुल्क लिया जाएगा। इस प्लान में 200MB डेटा भी शामिल है। यह 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह वीआई प्रीपेड प्लान उन लोगों के लिए नहीं है जो अनलिमिटेड डेटा चाहते हैं, और उन लोगों के लिए है जो सिर्फ टॉक टाइम चाहते हैं।

107 रूपए का प्रीपेड प्लान
107 रूपए का प्रीपेड प्लान 200 एमबी डेटा के साथ-साथ 107 रुपये टॉकटाइम के साथ आता है। वॉयस कॉल 1 पैसे प्रति सेकेंड की दर से चार्ज किया जाता है। इसमें आउटगोइंग एसएमएस मैसेज की कमी है। यह प्लान आपके द्वारा इसे खरीदने के दिन से 30 दिनों तक वैलिडिटी के साथ आएगा। नए प्रीपेड प्लान पहले से ही वीआई की साइट पर लाइव हैं। ये Vi के ऑफिसियल ऐप में भी मिलेंगे। टेलीकॉम ऑपरेटर के पास भी समान लाभों के साथ 99 रूपए का प्लान है और यह 28 दिनों की वैलिडिटी और 99 रूपए के टॉकटाइम के साथ आता है।

337 रूपए का वीआई प्रीपेड प्लान
337 रूपए का वीआई प्रीपेड पैक भी है जो प्रति दिन 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलता है। इस प्लान में कुल 28GB डेटा भी मिलता है। ध्यान रखें कि कोई FUP कैप नहीं है, इसलिए आपको डेटा का मैक्सिमम उपयोग करना होगा, या आप कुछ ही दिनों में सारा डेटा खो देंगे। यह रिचार्ज प्लान 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। सभी प्लान यूजर्स को वीआई मूवीज और टीवी एप का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी देते हैं।

Related Articles

Back to top button