Xiaomi ने कुछ इस तरह उड़ाया नए आईफोन्स का मजाक

नई दिल्ली
ऐपल ने इसी हफ्ते 2018 लाइनअप के अपने आईफोन्स लॉन्च कर दिए। कंपनी ने आईफोन XS, iPhone XS Max और iPhone XR से क्यूपर्टिनो के ऐपल पार्क कैंपस में आयोजित एक इवेंट में पर्दा उठाया। पिछले कुछ सालों से कुछ ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन ब्रैंड्स ऐपल की नई रेंज का मज़ाक उड़ाते रहे हैं। इस साल ऐपल की चीनी प्रतिद्वन्दी शाओमी ने भी कुछ ऐसा ही किया है।

Xiaomi को ‘Apple of China’ के नाम से भी जाना जाता है। शाओमी ने नए आईफोन्स की कीमतों को लेकर मजाक उड़ाया है। कंपनी ने XS, XS Max और XR नाम से नए बंडल पेश किए हैं। इन बंडल में शाओमी की अलग-अलग डिवाइसेज़ शामिल हैं जिन्हें नए आईफोन (आईफोन XS, आईफोन XS Max और आईफोन XR)की कीमत में ही खरीदा जा सकता है।

शाओमी की चीन की वेबसाइट पर इन बंडल्स को 'XR Suit', 'XS Suit' और 'XS Max Set'नाम से लिस्ट किया गया है। हर बंडल में एक स्मार्टफोन, लैपटॉप, फिटनेस बैंड और दूसरे प्रॉडक्ट शामिल हैं। शाओमी के इन सभी प्रॉडक्ट्स को इन्हीं नाम वाले ओरिजिनल आईफोन की कीमत में खरीदा जा सकता है।

शाओमी के ‘XR Suit’ की कीमत 6,499 चीनी युआन है। इसमें शाओमी मी 8 एसई (6 जीबी रैम+ 128 जीबी), मी बैंड 3, मी नोटबुक एयर 12.5 (4 जीबी रैम+ 256 जीबी स्टोरेज) और मी ब्लूटूथ मिनी हेडसेट शामिल हैं। ‘XS Suit’ में 8,699 चीनी युआन है और इसमें मी मिक्स 2एस ( 8 जीबी रैम+256 जीबी स्टोरेज), मी बैंड 3, मी नोटबुक एयर 13.3 इंच और मी ब्लूटूथ मिनी हेडसेट शामिल हैं। वहीं ‘XS Max set’ में शाओमी मी 8 (6 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज) स्मार्टफोन, मी नोटबुक प्रो, मी ब्लूटूथ कॉलर हेडसेट और मी बैंड 3 शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button