Xiaomi Poco F1 की फ्लैश सेल आज

नई दिल्ली
Xiaomi के सब-ब्रैंड Poco के पहले डिवाइस Poco F1 की आज वीकली फ्लैश सेल है, जिसमें इस स्मार्टफोन के तीन स्टोरेज वेरियंट्स उपलब्ध होंगे। यह सेल दोपहर 12 बजे Flipkart और शाओमी की ऑफिशल वेबसाइट Mi.com पर शुरू होगी, जिसमें ग्राहक अपनी पसंद को पोको एफ 1 स्टोरेज वेरियंट खरीद सकते हैं। इस फ्लैश सेल में Poco F1 के इन तीन वेरियंट्स के अलावा 8GB RAM और 256GB का केवलर बैक वाला एक स्पेशल आर्मर्ड एडिशन भी उपलब्ध होगा।

जो लोग Poco F1 खरीदना चाहते हैं, वे आज दोपहर 12 बजे फ्लिटकार्ट या फिर Mi.com के ज़रिए इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते हुई फ्लैश सेल में पोको एफ1 के 6जीबी रैम+128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट को ओपन सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था, लेकिन दूसरे वेरियंट्स अभी भी फ्लैश सेल के जरिए बेचे जा रहे हैं।

Xiaomi Poco F1 के स्पेसिफिकेशन्स
शाओमी के पोको एफ1 में 6.18 इंच फुलएचडी+ नॉच डिस्प्ले दी गई है। फोन की नॉच को सेटिंग में जाकर ऑफ भी किया जा सकता है। फोन में क्वॉलकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में लिक्विड कूल टेक्नॉलजी का प्रयोग किया गया है। इसके कारण हेवी गेमिंग के दौरान फोन में हीटिंग जैसी समस्या नहीं आएगी। ग्राफिक्स के लिए डिवाइस में अड्रेनो 630 GPU दिया गया है।

शाओमी का यह नया हैंडसेट ऐंड्रॉयड के 8.1 ओरियो पर चलेगा। कंपनी ने बताया कि इस साल की चौथी तिमाही में फोन के लिए ऐंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट आ जाएगा। कैमरे की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी 12 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स365 और 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा है। सेल्फी के शौकीन लोगों के लिए फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का हाई रेजॉलूशन कैमरा दिया गया है। कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Join Our Whatsapp Group