Xiaomi जल्द ही Xiaomi OLED Vision TV इंडिया में करेगा लॉन्च

Xiaomi भारत में एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इस साल की शुरुआत से ही, ब्रांड ने अपनी Note सीरीज के तहत कई डिवाइस लॉन्च किए हैं। इसके अलावा, यह 27 अप्रैल को फ्लैगशिप Xiaomi 12 Pro के लॉन्च के लिए तैयार है। एक नई रिपोर्ट में सुझाव दिया गया है कि Xiaomi जल्द ही देश में Xiaomi LED Vision TV नाम से एक प्रीमियम स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगी। लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा होना बाकी है।

Xiaomi OLED Vision TV जल्द होगा लॉन्च
रिपोर्ट की माने तो Xiaomi जल्द ही Xiaomi OLED Vision TV लॉन्च करेगा। हालांकि, रिपोर्ट में लॉन्च के बारे में कुछ नहीं बताया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi का अपकमिंग स्मार्ट टीवी 4K रेजोल्यूशन के साथ 55-इंच OLED पैनल के साथ आएगा। यह डॉल्बी विजन आईक्यू, आईमैक्स एन्हांस्ड और फिल्ममेकर मोड को सपोर्ट करेगा। स्मार्ट टीवी को डीटीएस-एक्स और डॉल्बी एटमॉस के साथ 8-ड्राइवर 30W स्पीकर के साथ शिप किया जाएगा जो एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करेगा।

Xiaomi OLED Vision TV की कीमत
रिपोर्ट में कीमत से संबंधित कुछ भी नहीं बताया गया है। आगामी Xiaomi OLED Vision TV को प्रीमियम प्राइस सेगमेंट के तहत लॉन्च किया जाएगा। और यह अन्य ब्रांड के प्रमुख स्मार्ट टीवी के साथ प्रतिस्पर्धा करने की उम्मीद है। इस साल Xiaomi ने अभी तक देश में फ्लैगशिप टीवी लॉन्च नहीं किया है। ब्रांड ने इस साल फरवरी में Redmi स्मार्ट टीवी X43 नाम से एक बजट Redmi-ब्रांडेड स्मार्ट टीवी को 28,999.रुपए में लॉन्च किया गया है।

Xiaomi OLED Vision TV की फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो इसमें 43 इंच का 4K डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल है। यह क्वाड-कोर 64-बिट A55 CPU द्वारा पॉवर्ड है जिसे माली G52 MP2 GPU के साथ जोड़ा गया है। दूसरे फीचर्स की बात करें तो टीवी में 30W स्पीकर, DTS वर्चुअल: X, डॉल्बी ऑडियो, DTS-HD शामिल हैं। Xiaomi OLED Vision TV Android TV 11 OS पर रन करेगा। इसके अलावा Xiaomi OLED Vision TV के बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चला है।

Related Articles

Back to top button