एससी-एसटी एक्ट के सवाल पर भड़कीं बीजेपी सांसद, बोलीं गला काट दो

शहडोल
मध्य प्रदेश में एससी-एसटी एक्ट का मामला जोर पकड़ता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं समेत अन्य दल के नेताओं को भी भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें बीजेपी सांसद से जब कुछ लोगों ने एससी-एसटी एक्ट पर सवाल पूछना शुरू किए तो सांसद भड़क गईं। उन्होंने जवाब में कहा कि मेरा गला काट दो।

ऐसे ही एक प्रसंग में सीधी से बीजेपी की महिला सांसद रीति पाठक भड़क गई। बताते हैं शहडोल में सवर्ण समाज के कुछ स्थानीय लोगो उनसे ST/SC विधेयक पर उनके द्वारा जब संसद में विरोध ना करने की बात कही तो वे भड़क गई और चर्चा करने पर तलवार व फर्सा से गला काटने की बात कहने लगी। इस गहमागहमी की वीडियो सोशयल मीडिया में वायरल हो रही है। वे जिले के ब्यौहारी के विजयसोता स्टेशन शक्ती कुन्ज यात्री ट्रेन के स्टापेज के स्वागत मे शामिल होने आई थीं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी बीजेपी सांसद प्रभात झा को विरोध का सामना करना पड़ा था। साथ ही केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के निवास का घेराव तक करने की कोशिश की। वहीं, विरोधी दल कांग्रेस को भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। सिंधिया और कमलनाथ को रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button