करैरा उपजेल में संदिग्ध परिस्थितियों में घायल हुआ कैदी

शिवपुरी
मध्‍यप्रदेश में शिवपुरी जिले के करैरा की उप जेल में एक कैदी संदिग्ध परिस्थितियों में घायल हो गया. इस मामले का खुलासा पेशी पर आए एक कैदी ने किया. उसने मीडिया को बताया कि जेल प्रबंधन कैदियों के साथ मारपीट करता है. वहीं जेल प्रबंधन का कहना है कि कैदी ने दबाव बनाने के लिए खुद को घायल कर लिया.

शिवपुरी जिले के करेरा की उप जेल में सोमवार दोपहर कैदी और जेल प्रबंधन के बीच झगड़े की बात सामने आई. इस पर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी वहां पहुंचे, लेकिन किसी को भी जेल के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई. इस बीच पेशी पर अदालत आए एक कैदी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जेल प्रबंधन कैदियों के साथ अत्याचार करता है और उनके साथ मारपीट करता है. उसके अनुसार इस कैदी को भी रविवार देर रात जेल के अधिकारी अपने साथ लेकर गए थे. वहां उसके साथ मारपीट की गई होगी.

वहीं इस मामले में जेलर दिलीप नायक का कहना था कि जेल में कैदी अपनी मनमर्जी चलाने के लिए इस तरह के कृत्य को अंजाम देते हैं. वहीं मामले की जांच करने आए एसडीएम उदय सिंह सिकरवार का कहना था कि एक कैदी के घायल होने की सूचना मिली थी. अंदर आकर देखा तो वह कैदी घायल होने के बावजूद इलाज कराने को तैयार नहीं था. उसे समझाकर उसका इलाज कराया गया है. मारपीट जैसी कोई बात सामने नहीं आई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button