राहुल के दौरे से उत्साह में कांग्रेसी, अलर्ट मोड पर पुलिस

रीवा
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है और कार्यकर्ता उत्साहित. राहुल आज और कल यानि 27 और 28 दो दिन रीवा और सतना में रहेंगे. प्रशासन और कार्यकर्ताओं दोनों ने ज़ोरदार तैयारी की है.

राहुल गांधी के दौरे के लिए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए हैं. राहुल यहां जगह-जगह सभा और रोड-शो करेंगे. उनकी सुरक्षा व्यवस्था में 15 आईपीएस अधिकारी, 28 एडिशनल एसपी, 45 डीएसपी स्तर के अधिकारी तैनात किए गए हैं. साथ ही करीब 2200 जवान रीवा और सतना में तैनात हैं.

राहुल गांधी के इस दौरे में उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, चुनाव अभियान समिति अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, राष्ट्रीय सचिव सुधांशु त्रिपाठी, राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल और कार्यक्रम प्रभारी सविता दीवान रहेंगे.

राहुल गांधी 27 को चित्रकूट में कामतानाथ के दर्शन कर विंध्य में पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. उसके बाद वो सतना में सभा को संबोधित करेंगे और फिर संकल्प रथ पर सवार होकर रोड शो करते हुए रीवा पहुंचेंगे. रात में वो रीवा में रुकेंगे और शुक्रवार 28 तारीख़ को रीवा ज़िले में रोड शो और चार सभाएं करते हुए इलाहाबाद के लिये रवाना हों जाएंगे, .

राहुल गांधी रात में रीवा के जिस सर्किट हाउस राजविलास में रुकने वाले हैं उसे रंगरोगन कर सजाया गया है. यहां भी सुरक्षा का कड़ा पहरा रहेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button