शहर में एक घंटे में 9.8 एमएम बारिश,लोगों के चेहरे पर खुशी

ग्वालियर
 सितंबर माह के शुरुआत से ही झमाझम बारिश हो रही है। पिछले कई दिनों से हो रही बारिश ने पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बुधवार को एक घंटे की झमाझम बारिश ने शहर को तरबतर कर दिया। दोपहर 3.30 से 4.30 बजे के बीच पूरे शहर में जमकर बदरा बरसे इस एक घंटे में 9.8 एमएम बारिश दर्ज की गई।

ढाई बजे के बाद काली घटाएं
दोपहर ढाई बजे के आसपास काली घटाएं छाने लगी थीं। दोपहर के तीन बजते ही झमाझम बारिश शुरू हो गई। कुछ देर की बारिश में सडक़ें भी लबालब हो गईं। एक घंटे की इस बारिश से लोगों को राहत मिली, लेकिन दूसरी ओर लोग परेशान भी होते रहे। वहीं मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को अधिकतम तापमान ३०.२ और न्यूनतम २२.४ डिग्री दर्ज किया गया।

हो सकती है बारिश
मौसम वैज्ञानिक सुनील कुमार गोधा के अनुसार गुरुवार को बारिश हो सकती है। सुबह से ही बादल छाए रहेंगे। उन्होंने बताया कि अभी बारिश का सर्कुलेशन बना हुआ है। एेसे में अगले चौबीस घंटों में बारिश होने की संभावना बनी हुई है।

सडक़ें हुई लबालब
एक घंटे की बारिश में ही शहर की सडक़ें लबालब हो गईं। शहर के कई क्षेत्रों में पानी इस कदर भर गया कि लोग परेशान होते रहे। मुख्य मार्गों पर ही पानी भरने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा।

परेशान रहे लोग
शहर में लगातार एक घंटे हुई बारिश से लोगों के चेहरे पर खुशी छाई हुई है। साथ ही लोगों ने बारिश में झमकर मजा भी लिया। वहीं बारिश के चलते शहर की कईं सडक़ों पर पानी भर गया है। जिससे लोगों को निकलने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button