कार अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल पर पलटी, दो की मौके पर मौत

जबलपुर
 सिहोरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर तीन से चार बार पलटने के बाद दूसरी तरफ से आ रही मोटरसाइकिल पर पलट गई। इस दर्दनाक हादसे (accident) में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वही कार में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए इस में कार चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है सभी घायलों को जबलपुर रेफर किया गया है। दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम महगवां निवासी सूरज यादव (32) अपने साथी मोनू कोल (21) के साथ 10:30 बजे के लगभग मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एनएन 5229 से गोसलपुर पल्लेदारी के लिए जा रहे थे। दोनों धनगवां शालीमार ढाबा के पास पहुंचे ही थे, उसी समय जबलपुर तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक एमपी 20 सीसी 1060 अनियंत्रित हो गई। दो बार पलटने के बाद कार दूसरी तरफ की पटरी से होते हुए मोटरसाइकिल पर पलट गई। कार में दबने से मोनू और सूरज की मौके पर ही मौत हो गई।

इस भीषण हादसे में कार में सवार चालक एवं सुषमा अग्रवाल (60), निशा अग्रवाल (35 ), नंदिनी अग्रवाल (18) और संजू अग्रवाल (40) गंभीर रूप से घायल हो गए हादसे के बाद ग्रामीणों ने सभी घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। सभी घायलों को पहले इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल लाया गया। जहां कार चालक सहित सभी की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया।

हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को टोचन करवाकर थाने पहुचाया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए और 184 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button