सिद्धू मूसेवाला के परिजन चंडीगढ़ में अमित शाह से करेंगे मुलाकात, मानसा से हुए रवाना

चंडीगढ़
सिद्धू मूसेवाला के परिजन न्याय और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आज चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे. सिद्धू के परिजन अमित शाह से मुलाकात के लिए मानसा से रवाना हो गए हैं. चंडीगढ़ में मुलाकात कर वे दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करेंगे. ये भी कहा जा रहा है कि मूसेवाला के पिता अमित शाह से मुलाकात के दौरान हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर सकते हैं. बता दें कि फिलहाल, मूसेवाला हत्याकांड की जांच पंजाब पुलिस की एसआईटी कर रही है. बता दें कि अमित शाह दोपहर करीब तीन बजे चंडीगढ़ में भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पंजाब भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद शाम को पंचकूला में खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2021 का उद्घाटन करेंगे.

बता दें कि शुक्रवार को पंजाब के सीएम भगवंत मान बाद में मूसेवाला के घर पहुंचे और सिंगर के पिता से उन्होंने मुलाकात की थी. आम आदमी पार्टी नेता गगनदीप धालीवाल ने बताया कि मुसेवाला के पिता ने गावं में स्टेडियम और कैंसर अस्पताल बनाने की मांग उठाई, जिसे सरकार ने मान लिया है. इसके साथ-साथ मान ने माता-पिता को मुसेवाला के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वाशन दिया.

सोनीपत से जुड़े सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के तार
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार सोनीपत से भी जुड़ गए हैं. मूसेवाला की हत्या में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी फतेहाबाद के एक पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी में कैद हुई है. बोलेरो के अंदर सोनीपत के दो शूटरों के सवार होने की बात सामने आ रही है, जिसके बाद पुलिस अलर्ट पर है.

पंजाब पुलिस ने खरखौदा के गांव गढ़ी सिसाना में दबिश भी दी है, हालांकि सोनीपत पुलिस इसे लेकर कुछ भी कहने से बच रही है. बता दें कि पंजाब में 29 मई की शाम को सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी.  सिद्धू मूसेवाला की हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम आते ही सोनीपत का भी नाम सामने आने लगा था. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कुख्यात सदस्य काला जठेड़ी, राजू बसौदी और अक्षय पलड़ा सोनीपत के ही हैं. उसके आधार पर पंजाब पुलिस के साथ ही सोनीपत पुलिस भी अलर्ट हो गई थी.

पंजाब पुलिस जांच में सामने आया है कि वारदात में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी फतेहाबाद में देखी गई. यहीं से बदमाश बोलेरो पर सवार होकर रवाना हुए थे, जिसके बाद मामले में हरियाणा के शूटरों से तार जुड़ने लगे थे. बीसला के पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के दौरान गाड़ी से उतरे दो युवक सोनीपत के बताए जा रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button