लिफ्ट में आधे घंटे फंसे रहे 5 बच्चे समेत 13 लोग, विरोध करने पर बिल्डर के बाउंसर का हमला; 7 गिरफ्तार

 नोएडा
 
नोएडा के सेक्टर 78 की एक सोसायटी में लापरवाही और आवाज उठाने पर मारपीट का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। लिफ्ट में पांच बच्चों समेत 13 लोगों के आधे घंटे तक फंसने के बाद आक्रोशित निवासियों ने जब आवाज उठाई तो कथित तौर पर उनके साथ मारपीट की गई। अब पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें कथित तौर पर रियल स्टेट डिवेलपर ने हायर किया था।

रविवार को यह हंगामा सेक्टर 113 पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले सेक्टर 78 की सोसायटी सनसाइन हेलिओस में हुआ। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अपार्टमेंट ऑनर्स असोसिएशन और बिल्डर के पर्सनल सिक्यॉरिटी गार्ड्स के बीच झड़प हुई। सोसायटी में शनिवार शाम एक लिफ्ट के अंदर 5 बच्चे समेत 13 लोग फंस गए। इनमें एक 10 महीने का बच्चा भी शामिल था। किसी तरह आधे घंटे बाद इन्हें निकाला गया। फ्लैट बायर्स बिल्डर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए विरोध जाहिर कर रहे थे।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ''सोसायटी में रहने वाले एक पूर्व सैन्य अधिकारी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। शिकायत में कहा गया है कि बिल्डर के गुंडों और बाउंसरों ने सोसायटी में रहने वाले लोगों पर हमला किया।'' अधिकारी ने बताया कि आईपीसी की धारा 323 और 147 के तहत शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस हमले में शामिल 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फुटेज वायरल हुआ है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button