3 नकाबपोश बदमाशों का कांग्रेस नेता के घर धावा, सिर पर कट्टा टिका दुकान से नकदी व जेवर लूटकर फरार

 सरगुजा

छत्तीसगढ़ में सरगुजा जिले में नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सीतापुर थाना क्षेत्र में रात 8 बजे बदमाशों ने कांग्रेस नेता के दुकान पर धावा बोला। लुटेरों ने 50 हजार से अधिक नकदी व दो महिलाओं के पहने 10 तोले से अधिक के जेवर लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना पर सरगुजा जिले के सीतापुर एवं जशपुर जिले के कांसाबेल की पुलिस मौके पर पहुंची है। लुटेरों का अब तक सुराग तक नहीं मिल सका है।

मिली जानकारी के अनुसार केरजू निवासी कांग्रेसी नेता एवं व्यवसायी सुरेंद्र अग्रवाल के दुकान व घर में यह वारदात हुई है। रात करीब 8 बजे बाइक पर 3 बदमाश उनके दुकान के सामने आए। दो लोग नकाब लगाकर दुकान के अंदर घुसे। उन्होंने दुकान में मौजूद सुरेंद्र अग्रवाल की पत्नी के ऊपर कट्टा सटाकर उसके गले में पहना हुआ सोने का चेन और कान में पहनी हुई बाली छीन ली। लुटेरों ने दुकान के गल्ले में रखा 50 हज़ार से अधिक नकदी को भी निकाल लिए। महिला से लूटपाट करने के बाद दोनों नकाबपोश घर के अंदर घुसे और महिला की बहू के गले से भी सोने की चेन और कान की बाली लूट कर ले गए।

घटना के समय घर पर कोई पुरुष सदस्य नहीं था
घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश एक साथ फरार हो गए। जब यह घटना हुई तब परिवार में कोई पुरुष सदस्य नहीं था। सुरेंद्र अग्रवाल सीतापुर में थे और उनके दोनों पुत्र रायपुर में हैं। घर में मौजूद बच्चों द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। बता दें कि ग्राम केरजू जशपुर जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र से लगा हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद कांसाबेल और सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंची हैं। लुटेरों की तलाश में पुलिस द्वारा घेराबंदी की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लूट की वारदात से परिवार दहशत में है।

Related Articles

Back to top button