महाराष्ट्र में भीषण हादसा, एक ही परिवार के 3 बच्चे समेत 5 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, कंटेनर से टकराई कार

मुंबई
 महाराष्ट्र के सांगली जिले में भीषण हादसा हो गया है। हादसे में तीन बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। जानकारी के मुताबिक, पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग पर खड़े कंटेनर में कार टकरा गई। कार के टकराने से भीषण हादसा हो गया। एक ही परिवार के तीन बच्चों और दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना शनिवार दोपहर सांगली के कासेगांव इलाके के येवालेवाड़ी फाटा इलाके के पास हुई। कार पुणे से पड़ोसी कोल्हापुर के जयसिंगपुर जा रही थी। कासेगांव पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि कार तेज गति से चल रही थी। दुर्घटना के बाद कार गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई थी। इसमें सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

कार से रिश्तेदार को छोड़ने जा रहे थे मृतकों की पहचान अरिंजय शिरोटे (35) और उनकी रिश्तेदार स्मिता शिरोटे (38) पूर्वा शिरोटे (14), सुनेशा शिरोटे (10) और वीरू शिरोटे (4) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना उस समय हुई जब अरिंजय शिरोटे अपने रिश्तेदारों को जयसिंहपुर छोड़ने जा रहे थे।
 

Related Articles

Back to top button