बहराइच में भीषण सड़क हादसा, ट्रक व ट्रैवलर में टक्कर से 3 की मौत, 12 लोग घायल

बहराइच
बहराइच जिले में नानपारा- लखीमपुर हाईवे पर नैनिहा के पास रविवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक व ट्रैवलर में आमने- सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ट्रेवलर सवार तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक दर्जन यात्री घायल हो गए। जिन्हें बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। ट्रैवलर कर्नाटक की बताई जा रही है।

मोतीपुर थाने के नानपारा- लखीमपुर हाईवे के नैनिहा गांव के पास रविवार सुबह लगभग 5:30 बजे ट्रक और ट्रैवलर की आमने -सामने भीषण टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। एक दर्जन यात्री घायल हो गए। 9 घायलों को सीएचसी से बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। ट्रैवलर कर्नाटक से लखीमपुर होते हुए अयोध्या जा रही थी।  मोतीपुर एसएचओ मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि तीन यात्रियों की मौत हुई है।  गंभीर घायलों को शहर स्थित मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। आधा दर्जन और घायलों को मोतीपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

सीएम योगी ने जताया शोक
सीएम योगी ने ने जनपद बहराइच में सड़क दुर्घटना से हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

 

Related Articles

Back to top button