टिहरी में भीषण सड़क हादसा खाई में गिरी वैन, 5 लोगों की मौत

   देहरादून
उत्तराखंड के उत्तरकाशी के बाद अब टिहरी जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए. घटना के बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, टिहरी जिले के घनसाली ब्लॉक में एक यूटिलिटी वैन खाई में गिर गई. बताया जा रहा है कि इस यूटिलिटी वैन में आठ लोग सवार थे. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. आसपास के लोगों ने यूटिलिटी वैन के खाई में गिरने की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

बता दें कि 5 जून को यमुनोत्री नेशनल हाइवे के डामटा के पास एक यात्री बस खाई में गिर गई थी. इस बस में कुल 30 लोग सवार थे. हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 4 घायल हुए थे. बस में मध्य प्रदेश के श्रद्धालु सवार थे. इस घटना को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रात में ही देहरादून पहुंचकर पुलिस कंट्रोल रूम में उत्तराखंड सरकार के अधिकारियों के साथ बैठक की थी और राहत एवं बचाव कार्यों की जानकारी ली थी.

Related Articles

Back to top button