पर्स चोरी के आरोप में एक्ट्रेस रूपा दत्ता गिरफ्तार 

कोलकाता

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रूपा दत्ता (Rupa Dutta) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूपा दत्ता को पॉकेट मारी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. ये घटना कोलकाता अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेला  के दौरान की है. विधान नगर उत्तर पुलिस स्टेशन सूत्रों के मुताबिक,एक महिला को डस्टबिन में एक बैग फेंकते देख पुलिस को उसे लेकर शंका हुई, जिसके बाद पूछताछ में हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई. 

एक्ट्रेस के पास मिली मोटी रकम
शक होने पर पुलिस ने महिला से पूछताछ शुरू की. इसके साथ ही बैग की तलाशी भी ली, जिसमें पुलिस को कई मनी बैग मिले. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को एक्ट्रेस के पास से 75 हजार रुपये भी बरामद हुए हैं. पुलिस के मुताबिक रूपा दत्ता वही अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कुछ साल पहले अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था.

पुलिस पूछताछ में इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार एक्ट्रेस के पास इतने पैसे आये कहां से. इस दौरान महिला ने पॉकेटमारी की बात कबूली है. महिला का कहना है कि वो अलग-अलग मेलों, इवेंट्स और भीड़-भाड़ वाली जगह पर जा कर लोगों की पर्स चोरी किया करती थी. अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेला के समय महिला की ये चलाकी काम नहीं आई और पुलिस ने उसे धर दबोंचा. 

हर कोई इस बात से हैरान है कि आखिर एक एक्ट्रेस लोगों की पर्स पर हाथ कैसे मार सकती है. रूपा दत्ता एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो कई सीरियल्स और फिल्म में नजर आ चुकी हैं. वो अकसर ही बड़े-बड़े आयोजनों का हिस्सा बनती थीं. एक्ट्रेस के पास से एक डायरी भी मिली है, जिसमें अब तक की सारी रकम का हिसाब नोट है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जल्द ही पता चल जायेगा कि वो ये सब क्यों कर रहीं थीं.

Related Articles

Back to top button