अखिल भारतीय बढई महासभा के जिला युवा उपाध्यक्ष लक्ष्मण शर्मा ने की फिल्म आदि पुरुष को बैन करने की मांग

अखिल भारतीय बढई महासभा गोंडा के जिला युवा उपाध्यक्ष लक्ष्मण शर्मा ने की फिल्म आदि पुरुष को बैन करने की मांग। उन्होंने कहा की अच्छी फिल्में हमेशा समाज की आईना होती हैं और इन फिल्मों का प्रभाव हमेशा समाज पर पड़ता है।

गोंडा
Gonda News: अखिल भारतीय बढई महासभा गोंडा के जिला युवा उपाध्यक्ष लक्ष्मण शर्मा ने की फिल्म आदि पुरुष को बैन करने की मांग। उन्होंने कहा की अच्छी फिल्में हमेशा समाज की आईना होती हैं और इन फिल्मों का प्रभाव हमेशा समाज पर पड़ता है। फिल्मों से बहुत कुछ लोगों को सीख मिलती है और कुछ फिल्में ज्ञानवर्धक, टेक्निकल, एजुकेशन के लिए भी होती हैं, लेकिन आजकल कुछ नाम मात्र कलाकार के अंदर फिल्म को बनाने का मकसद सिर्फ भेदभाव और लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करना ही है और मस्तिष्क परिवर्तन करना ही होता हैं।

इससे देश के प्रति और समाज के लोगों पर विपरीत प्रभाव पड़ता है। इस तरह के समाज के प्रति घिनौना सोच रखने वाले कलाकार की पहचान करके समाज को तोड़ने वाले और उनके सभी फिल्में सेंसर बोर्ड को हमेशा बैन करना चाहिए, क्योंकि ये लोग आज एक धर्म का मजाक कर रहे हैं। कल कोई दूसरे धर्म का मजाक करेगा, इसलिए इनके कलाकारी पर भी बैन होना चाहिए। इससे कोई अन्य कोई और इस तरह की हिम्मत न जुटा पाए जो समाज के लिए अशोभनीय हो।

हमारा देश सभी धर्मों को एक साथ लेकर चलने वाला और सभी धर्मों के ग्रंथों को साजो कर रखता है। सभी का सम्मान करता ऐसे में किसी भी धर्म का मजाक बनाना और उसको उल्टा प्रस्तुत करना कोई भी धर्म समाज को अच्छा नहीं लगेगा और इस तरह के लोग समाज के लिए खतरा भी पैदा करते हैं फिल्म इंटरटेनमेंट के लिए होती हैं और उसी पर आधारित होना चाहिए। फिल्मों में आस्था को दर्शाया जा सकता, लेकिन उसको मजाक बनाकर नहीं ऐसी बहुत सी पुरानी फिल्में हैं। जो आज समाज को हमेशा अच्छी ही सीख देती हैं और सदा ही सत्य और भलाई की बातें करती।

Back to top button