अंबाला: चोरों ने नेशनल हाईवे 152-D बनाया निशाना, चोरी हो रहे लोहे की एंगल, कारण जानने में जुटी पुलिस

अंबाला
अंबाला शहर में नेशनल हाईवे 152 को ही चोरों ने अपना निशाना बना लिया है। जहां से रात के अंधेरे में हाईवे के दोनों साइड से लोहे की एंगल चोरी हो रही है। यहां तक कि चाेरों को पकड़ने के लिए डीबीएल कंपनी के कर्मचारियों ने पीछा भी किया, लेकिन आराेपित फरार होने में कामयाब हो गए। फिलहाल नग्गल थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार
विपुल कुमार ने बताया कि वह दलीप बिल्डकान लिमिटेड (डीबीएल) नेशनल हाईवे में काम करता है। वह नेशनल हाईवे 152 में बतौर इंजीनियर के पद करीब 6 वर्ष से काम कर रहा है। नेशनल हाईवे की देखरेख वह और उसके कर्मचारियों की ओर से सदौपुर से पिहोवा तक करते हैं। नेशनल हाईवे 152 पर रोड के दोनों साइड में लोहे के एंगल (एमबीसी) सपेसर औप बस अड्डा के पाइप व लोहे की चादर उनकी कंपनी(डीबीएल) की ओर से लगाई जाती है।

कुछ दिन पहले नेशनल हाईवे पर तीन से चार दिन से लगा हुआ लोहे का सामान चोरी हो रहा है। नेशनल हाईवे पर हाईवे की पैट्रोलिंग की गाड़ी में कंपनी का ड्राइवर पवन कुमार, साजन कुमार और वह रात के समय नेशनल हाईवे पर गश्त करते हैं। 17 सितंबर को सुबह 2 बजे उनकी गाड़ी गश्त करते समय जनसुई मोड पर पहुंचे तो वहां पर एक गाड़ी में कुछ लोग नेशनल हाईवे का सामान खोलकर चोरी करके अपनी गाड़ी में रख रहे थे। जब उन्होंने गाडी को देखा तो वह अपनी गाड़ी को लेकर भाग गये।

उनकी गाड़ी का पीछा किया तो मानव चौक अंबाला शहर के पास उनकी गाड़ी को रुकवाने की कोशिश की। आरोपित अपनी गाड़ी को वहीं पर छोड़कर पैदल भाग गये। उन्होंने पुलिस को काल की और 112 की गाड़ी मौका पर आ गई। गाड़ी 112 ने उनकी गाड़ी को पुलिस चौकी के अहाता में खड़ा कर दिया। इसके बाद वह नेशनल हाईवे के कर्मचारी अपने तौर पर तलाश करते रहे, लेकिन कोई नहीं मिला।

Related Articles

Back to top button