बांद्रा वर्ली सी लिंक पर एंबुलेंस और कारों में टक्कर ,5 लोगों की मौत

   मुंबई
महाराष्ट्र के मुंबई में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर एंबुलेंस और 4 कारों में टक्कर हो गई. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. शुरुआत में बताया जा रहा था कि हादसे में 10 लोग जख्मी हुए हैं. अब इनमें से 5 लोगों की मौत की खबर है.

बताया जा रहा है कि मुम्बई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर तड़के साढ़े 3 बजे ये दर्दनाक हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, सी लिंक पर एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई थी. इस हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस बुलाई गई थी. इससे पहले एंबुलेंस घायलों को ले जाती, पीछे से 3 और गाड़ियां इससे टकरा गईं. इसके बाद सी लिंक पर चीख पुकार मच गई.

पीएम मोदी ने जताया दुख

पीएम मोदी ने इस हादसे पर दुख जताया. पीएम मोदी ने कहा, मुंबई में बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर हुए हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना. मैं आशा करता हूं कि जो लोग घायल हुए हैं वे शीघ्र स्वस्थ होंगे.

 

उत्तराखंड में हुआ बड़ा हादसा

उधर, उत्तराखंड के पौड़ी जिले में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 32 लोगों की मौत हो गई. बस हरिद्वार जिले के लालढांग से बारात लेकर पौड़ी के बीरोंखाल गांव जा रही थी. बस में 40-50 लोग सवार थे. जब बस सीमडी गांव के पास पहुंची तभी अचानक अनियंत्रित हो गई, जिसकी वजह से यह हादसा हो गया. एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें बचाव कार्य में जुटी हुई हैं. अबतक 20 लोगों का रेस्क्यू कर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया जा चुका है.

Related Articles

Back to top button