श्रद्धा हत्याकांड जैसा एक और मामला, पति के 22 टुकड़े कर रोज़ रात फेंकने जाती थी महिला

दिल्ली में पति के 22 टुकड़े किए: राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वॉकर हत्याकांड (Shraddha Murder Case) जैसा एक और मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी ने अपने पति की हत्या के बाद उसके शव के 22 टुकड़े किए और उन्हें कई दिनों तक घर की फ्रिज में रखा.

Murder Case : उज्जवल प्रदेश, नई दिल्ली. मामला दिल्ली के पांडवनगर (Pandav Nagar Murder Case) का है. जहां एक महिला ने बेटे के साथ मिलकर अपने पति को जान से मारा और शव ठिकाने लगाने के लिए उसके 22 टुकड़े किए. रात के वक़्त दोनों आरोपी उस शव के टुकड़ों को फेंकने के लिए जाते थे. आरोपियों ने कई दिन तक उन टुकड़ों को अपनी फ्रिज में रखा था. ANI ने मां बेटे की करतूत का वीडियो शेयर किया है. बताया गया है कि शख्स की हत्या जून में हुई थी. दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है

पांडव नगर Murder Case

ANI ने एक जून 2022 का वीडियो शेयर किया है. आरोपी दीपक रात के वक़्त करीब 12:44 बजे हाथ में बैग लेकर जाता दिखाई दे रहा है. उसने पीछे उसकी मां पूनम चल रही है. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी रात में अपने पति/पिता के शव के टुकड़े फेंकने के लिए जाते थे.

शव के टुकड़े पुलिस को 5 जून के दिन ही मिल गए थे. मगर इस हत्या में कोई शिकायत या FIR नहीं हुई थी इसी लिए पुलिस यह पता ही नहीं कर पा रही थी कि शव के टुकड़े किसके हैं. इस बीच श्रद्धा हत्याकांड का खुलासा हुआ. और दोनों केस को एकदूसरे से लिंक कर के जांच शुरू की. तब जाकर पुलिस को मालूम हुआ कि यह टुकड़े अंजन दास के थे जो त्रिलोकपुरी में रहते थे.

बेहोश करके Murder किया

आरोपी पत्नी पूनम ने बताया कि मेरे पति के दूसरी महिलाओं के साथ संबंध थे. मैंने पहले उसे नींद की गोली दी और बेहोश करने के बाद उसका कत्ल कर दिया और बेटे के साथ मिलकर उसके शव को काट डाला। और फ्रिज में रख दिया। और पांडवनगर के आसपास उन्हें फेंक दिया।

Show More
Back to top button
Join Our Whatsapp Group